September 30, 2024

‘वेलकम-3’ पर भी शुरू हो गया काम, अरशद वारसी ने कर दिया कन्फर्म

0

साल 2007 के आखिरी महीने दिसंबर में रिलीज हुई कॉमेडी फिल्म वेलकम ने बॉक्स आॅफिस पर धूम मचा दी थी। ये फिल्म 119 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर सुपरहिट रही थी। इस कॉमेडी फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया था। इस फिल्म की सफलता के बाद मेकर्स ने 2015 में इसका अगला पार्ट वेलकम बैक बनाया था।

वेलकम का दूसरा पार्ट भी सेमी हिट रहा था। अब इस फिल्म का अगला पार्ट यानी वेलकम-3 भी जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म पर काम शुरू हो चुका है। अरशद वारसी ने इसकी पुष्टि कर दी है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अरशद वारसी ने कहा कि फिल्म की कास्टिंग पूरी हो चुकी है। जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी।

लंबे समय से फैन्स को इस फिल्म का इंतजार है और इसकी चर्चा भी जोरों पर है। अरशद वारसी ने बताया, फिल्म को लेकर जल्द ही काम शुरू होने वाला है। फिल्म की कास्टिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म में अक्षय कुमार, संजय दत्त और परेश रावल मुख्य भूमिकाओं में रहने वाले हैं। अरशद वारसी भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। अरशद वारसी लंबे समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं। अब अरशद ने भी बड़े पर्दे के लिए कमर कस ली है। अरशद वारसी पिछले समय से ओटीटी पर छाए रहे हैं। अरशद वारसी की सीरीज असुर का दूसरा सीजन भी लोगों को खूब पसंद आया है। इसकी जमकर तारीफ हुई है। अरशद अब जल्द ही बड़े पर्दे पर भी नजर आने वाले हैं। वेलकम-3 के अलावा अरशद वारसी जॉलीएलएलबी के अगले पार्ट में भी अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे।

ये रहेगी वेलकम-3 की कहानी
अरशद वारसी ने वेलकम-3 की कहानी पर बात करते हुए बताया, ह्यपिछले काफी समय से सिनेमा में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है। बड़े पर्दे पर लार्जर देन लाइफ वाली फिल्मों ने अच्छा बिजनेस किया है। इसी को देखते हुए वेलकम-3 की कहानी भी ऐसी ही रखी गई है। इसको लेकर तैयारियां जोरों पर हैं।ह्ण बता दें कि वेलकम की अपार सफलता के बाद इसका दूसरा पार्ट भी हिट रहा था। अब तीसरे पार्ट के लिए भी दर्शक काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *