September 30, 2024

परिवर्तन की बात करने वाले कर रहे करोड़ों का शराब घोटाला, PM नरेंद्र मोदी का AAP पर तीखा तंज

0

नई दिल्ली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पोर्ट ब्लेयर एयरपोर्ट टर्मिनल बिल्डिंग का मंगलवार को उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने आदिवासी और द्वीपीय इलाकों की उपेक्षा का आरोप पूर्व की सरकारों पर लगाया। यही नहीं उन्होंने विपक्षी महाजुटान पर भी तीखे तंज कसे। उन्होंने पहली बार इशारों में ही दिल्ली के शराब घोटाले और आम आदमी पार्टी पर भी हमला बोला। विपक्षी एकजुटता पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि यह ऐसा कुनबा है, जो एक-दूसरे के भ्रष्टाचार का बचाव करता है। उन्होंने कहा कि परिवर्तन की बात करने वाले जब करोड़ों का शराब घोटाला करते हैं तो ये कुनबा उन्हें संरक्षण देने लगता है।

पीएम मोदी ने कहा कि देश की जब कोई एजेंसी इन पर ऐक्शन लेती है तो टेप रिकॉर्डर शुरू हो जाता है कि कुछ हुआ ही नहीं। सब कुछ साजिश है और हमें फंसाया जा रहा है। इनका कुनबा पहले ही सबको क्लीन चिट दे देता है। प्रधानमंत्री ने कहा कि कहीं जब करप्शन होता है तो ये चुप हो जाते हैं। बंगाल में पंचायत चुनाव हुए तो खूनखराबा हुआ, लेकिन ये लोग चुप रहे। यहां तक कि लेफ्ट और कांग्रेस के कार्यकर्ता भी वहां गुहार लगा रहे हैं, लेकिन इन लोगों ने अपने स्वार्थ के लिए उन्हें छोड़ दिया है।

लालू, राहुल से स्टालिन तक, पीएम मोदी ने सब पर बोला हमला
उन्होंने इस दौरान राहुल गांधी, एमके स्टालिन से लेकर लालू यादव तक सभी पर बारी-बारी से बिना किसी का नाम लिए निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यदि कोई करोड़ों के घोटाले का दोषी पाया जाता है तो वह विशेष योग्य हो जाता है। इन लोगों में करप्शन को लेकर बड़ी आत्मीयता है। इसीलिए 20 लाख करोड़ के घोटालों की गारंटी देने वाले ये लोग बहुत आत्मीयता से मिल रहे हैं। ये लोग परिवारवाद के कट्टर समर्थक हैं। इनका नारा है कि ना खाता ना बही, जो परिवार कहे, वही सही।

कट्टर भ्रष्टाचारी कहकर किस पर कस दिया तंज
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 24 के लिए 26 होने वाले ये लोग कट्टर भ्रष्टाचारी हैं। उनकी इस टिप्पणी को भी आम आदमी पार्टी से ही जोड़कर देखा जा रहा है। दरअसल 'आप' खुद को कट्टर ईमानदार पार्टी बताती रही है। ऐसे में कट्टर भ्रष्टाचारी कहना है, उसे पीएम मोदी के जवाब के तौर पर देखा जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *