September 23, 2024

मेरे भइया को खेती सिखाई, बहुत शरारती था; हरियाणवी महिलाओं के सामने प्रियंका ने खींची राहुल की टांग

0

नई दिल्ली
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जनता तक पहुंचने की कोशिश में हरियाणा के सोनीपत की महिला किसानों से बातचीत का दूसरा वीडियो शेयर किया है। इस बार राहुल गांधी ने वादे के मुताबिक, महिलाओं को दिल्ली बुलाकर अपने घर पर खाना खिलाया है। वीडियो में कांग्रेस नेता, उनकी बहन और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी ने महिला किसानों के साथ मजेदार बातचीत की।

इसी दौरान राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी उनकी टांग खींचती नजर आईं। प्रियंका कहती हैं कि उनका भाई बचपन में बहुत शरारती था। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला किसान एक रूम में बैठी हैं कि तभी प्रियंका गांधी वहां आती हैं। प्रियंका मुस्कुराते हुए महिलाओं से पूछती हैं, 'भइया (राहुल गांधी) को खेती सिखाई।' इस पर महिलाएं कहती हैं, 'हां जी।'

इतना ही नहीं, प्रियंका गांधी महिलाओं को बताती हैं कि राहुल गांधी बचपन में बेहद शरारती थे और उन्हें मारते थे। प्रियंका राहुल की ओर इशारा करते हुए कहती हैं, "शरीफ लगता है न! सबसे शरारती ये था। डांट मैं खाती थी हमेशा। मैं छोटी थी.. मैं कभी-कभी नोच लेती था या हाथ पकड़कर दांत गड़ा देती थी। ये मुझे घूंसा मार देता था पीछे से और दिखता ही नहीं था। पिता जी को लगता था कि मैं ही इसको तंग कर रही हूं।"

देखें इस मजेदार बातचीत का वीडियो
बता दें कि इस कड़ी का ये दूसरा वीडियो है। इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हरियाणा के सोनीपत के मदीना गांव में धान के खेतों का दौरा किया था। वीडियो में 53 वर्षीय नेता को ट्रैक्टर चलाते और धान बोते हुए दिखाया गया, उन्होंने किसानों से खेतों पर उनके खर्च, आय और महंगाई के कारण होने वाली समस्याओं के बारे में बातचीत की थी। इसी दौरान राहुल गांधी ने खेतों में काम कर रहीं महिला किसानों को दिल्ली आने और प्रियंका गांधी के घर पर खाना खिलाने का न्योता दिया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *