September 27, 2024

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को यूपी पुलिस ने किया भगोड़ा घोषित, घर पर लगाया नोटिस

0

प्रयागराज
अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को उत्तर प्रदेश पुलिस ने भगोड़ा घोषित कर दिया है। साथ ही, पुलिस की तरफ से शाइस्ता के घर पर नोटिस भी चस्पा कर दिया गया है। दरअसल, उमेश पाल हत्या कांड के बाद से अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन फरार चल रही है। शाइस्ता की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने उसके ऊपर 50 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया हुआ है। तो वहीं, अब कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने शाइस्ता के ऊपर ये कार्रवाई की है। आजतक की खबर के मुताबिक, शाइस्ता को भगोड़ा घोषित होने के बाद अब शूटर्स गुड्डू मुस्लिम को भी भगोड़ा घोषित करने की तैयारी शुरू हो गई है।

बता दें कि गुड्डू मुस्लिम को आज यानी मंगलवार को भगोड़ा घोषित किया जाएगा। गुड्डू मुस्लिम 5 लाख रुपए का इनामी है, लेकिन उसका भी पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है। वहीं, अतीक की पत्नी शाइस्ता के बारे में भी पुलिस को अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है।

 दिल्ली सेवा बिल पर राज्य सभा में क्या बोले अमित शाह शाइस्ता परवीन, अतीक और अशरफ की मौत से पहले से फरार चल रही है। अतीक और अशरफ की हत्या के बाद भी शाइस्ता परवीन और जैनब उनके जनाजे में भी शामिल नहीं हुई थी। यूपी पुलिस ने शाइस्ता की गिरफ्तारी के लिए 50 हजार का इनाम भी घोषित किया था।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *