September 25, 2024

कृति सेनन ने नेशनल अवॉर्ड जीतने का मनाया जश्न फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया खुशी का दिन…

0

मुंबई

कृति सेनन को हाल ही में फिल्म मिमी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है। कृति का ये पहला नेशनल अवॉर्ड है और इससे वह काफी खुश हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी फैमिली के साथ अपनी बड़ी जीत का जश्न मनाती हुई नजर आ रही हैं।

इन फोटोज में कृति अपने माता-पिता, बहन नूपुर सेनन, दिनेश विजान और मिमी के को- स्टार वरुण शर्मा के साथ दिखाई दे रही हैं। कृति ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'प्यार और प्रियजनों से घिरा हुआ। मेरे दिल में बहुत आभार है'। इससे पहले कृति ने आपने सोशल मीडिया पर एक लम्बा चौड़ा पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा- फिल्म के डायरेक्टर लक्ष्मण सर ने कहा था कि देखना, मिमी के लिए आपको नेशनल अवॉर्ड जरूर मिलेगा…अब मिल गया सर। शायद आपके बिना यह संभव नहीं होता। कृति ने अपने नोट में आलिया भट्ट का भी जिक्र किया। उन्होंने लिखा- आलिया आपको भी बधाई। मैंने हमेशा आपके काम को एडमायर किया है। मैं आपके साथ यह अवॉर्ड शेयर करूंगी, इसके लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं। बता दें, आलिया भट्ट को भी गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है।

कृति सेनन का वर्क फ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति अगली बार शाहिद कपूर के साथ एक प्रेम कहानी में नजर आएंगी। एक्ट्रेस एक्शन फिल्म गणपथ में टाइगर श्रॉफ के साथ भी दिखाई देंगी। ये फिल्म इसी साल के अंत में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा कृति फिल्म 'द क्रू' में एक्ट्रेस करीना कपूर खान और तब्बू के साथ भी काम कर रही हैं जो अगले साल आएगी।

कृति ने शुरू किया अपना प्रोडक्शन हाउस
कृति सेनन ने कुछ दिन पहले ही अपना प्रोडक्शन हाउस ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स लॉन्च किया है। एक्ट्रेस ने अपने बैनर तले बनने वाली पहली फिल्म की अनाउंसमेंट भी की है। काजोल स्टारर इस फिल्म का नाम ह्यदो पत्तीह्ण होगा जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म को कृति के साथ राइटर कनिका ढिल्लों को-प्रोड्यूस करेंगी। इस फिल्म के जरिए काजोल और कृति 8 साल बाद साथ काम करेंगे। इससे पहले दोनों 2015 में रिलीज हुई रोहित शेट्?टी की फिल्म ह्यदिलवालेह्ण में साथ काम कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *