September 25, 2024

सुशांत की डेडीकेशन को सबने उसका घमंड समझ लिया था: मुकेश छाबड़ा

0

मुंबई

कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने हाल ही में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पर बात की। उन्होंने बताया कि सुशांत ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पानी के लिए कई फिल्में छोड़ी थीं। हालांकि, दूसरे डायरेक्टर्स को इस प्रोजेक्ट के लिए उनकी डेडीकेशन नहीं दिखी और उन्हें लगा कि सुशांत घमंडी हैं।

सुशांत के खास दोस्तों में से एक और उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा के डायरेक्टर, मुकेश छाबड़ा ने एक वीडियो इंटरव्यू में बताया कि सुशांत पानी के लिए कितने एक्साइटेड थे। लोगों को लगा कि वो स्टार बन गया है इसलिए घमंड दिखा रहा है मुकेश बोले, ह्यसुशांत ने पानी के लिए कई फिल्में छोड़ी थीं। लोगों को लगा कि वो स्टार बन गया है तो इसलिए घमंडी हो गया है पर सच कहूं तो वो पानी में कास्ट होने के बाद खुश और एक्साइटेड था। हर कोई शेखर कपूर के साथ काम करना चाहता है।

जब वो इस फिल्म के लिए कास्ट हुआ था तब मैं वहां था। जैसे बच्चे को खिलौना मिल जाता है और वो खुश हो जाता है, वैसे ही सुशांत ह्यपानीह्ण में कास्ट होने के बाद खुश था। बदकिस्मती से यह फिल्म कभी बन ही नहीं पाई। ह्यपानीह्ण, डायरेक्टर शेखर कपूर का भी ड्रीम प्रोजेक्ट थी। इस फिल्म को यशराज प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा था पर बाद में बैनर ने इस प्रोजेक्ट से अपने हाथ वापस खींच लिए थे। इसके बाद यह प्रोजेक्ट बंद हो गया था। 14 जून 2020 को सुशांत के निधन के बाद शेखर ने यह दावा किया था सुशांत इस फिल्म में बंद होने जाने के चलते बीते 6 महीने से डिप्रेशन में थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *