September 23, 2024

बीजेपी सांसद ने जूनियर इंजीनियर को दी जूते मारने की धमकी, जवाब मिला-मारना है तो मार दीजिए…

0

फर्रुखाबाद
फर्रुखाबाद के सांसद मुकेश राजपूत और बिजली निगम के जेई के बीच बातचीत का एक ऑडियो मंगलवार दोपहर अचानक वायरल होने लगा। इसमें सांसद ने जेई को गालियां दीं। जूते से मारने की बात कर धमकाया भी। 3.42 मिनट का यह ऑडियो वायरल होने के बाद सांसद ने सफाई दी। कहा कि जेई का बात करने का तरीका अच्छा नहीं है। उधर, जेई का कहना है कि सांसद ने ट्रांसफार्मर चोरी के आरोपितों को बचाने का दबाव डालते हुए गालियां दी हैं। ‘हिन्दुस्तान’ वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

कहा जा रहा है कि यह सांसद मुकेश राजपूत और जेई होरीलाल के बीच बातचीत का ऑडियो है। इसमें सांसद जेई को जूतों से मरवाने की धमकी दे रहे हैं तो जेई लगातार कह रहे हैं कि मारना है तो मार दीजिए… हमने गलती क्या की है? बातचीत नगला बसोला गांव को लेकर शुरू होती है। गांव का जिक्र आते ही जेई कहते हैं कि यह लोग नाव से ट्रांसफार्मर चुरा ले गए थे।

सांसद की सफाई
सांसद मुकेश राजपूत ने कहा कि जो बातचीत वायरल हो रही है, उसे सुनने पर साफ समझ में आ जाएगा कि जेई की बातचीत करने का तरीका अच्छा नहीं है। ट्रांसफार्मर जब वहां वापस हो चुका है तो फिर समस्या का समाधान होना चाहिए था।

जेई का आरोप
उधर, जूनियर इंजीनियर होरीलाल ने कहा कि सांसद दबाव बनाकर एफआईआर वापस कराना चाहते हैं। सुबह उन्होंने फोन पर गालियां और धमकी दी तो मैंने एसडीओ को जानकारी दी। अपने घर वालों को भी बता दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *