September 24, 2024

अमीषा पटेल ने अनिल शर्मा पर लगाए कई आरोप, बोलीं- मेरे पास चैट है

0

मुंबई

गदर 2 की रिलीज से पहले ही डायरेक्टर अनिल शर्मा और अमीषा पटेल के बीच खटास की सुगबुहाट होने लगी थी। फिल्म ब्लॉकबस्टर हो चुकी है और अब  भीअमीषा पटेल कई इंटरव्यूज में अपनी नाराजगी की हिंट देती रही हैं। अनिल शर्मा भी उन्हें बड़े घर की बेटी बोलकर तंज कस चुके हैं। अब फाइनली अमीषा पटेल ने एक इंटरव्यू में कह दिया कि उनके और अनिल शर्मा के बीच रिश्ता कभी ठीक नहीं था। गदर 1 के दौरान भी नहीं लेकिन वह उन्हें अपना परिवार मानती हैं।

'कभी अच्छा नहीं रहा रिश्ता'
अमीषा पटेल फिल्म गदर 2 की सक्सेस का जश्न मना रही हैं। इस दौरान उनके कई इंटरव्यूज सुर्खियों में हैं। हाल ही में न्यूज18 को दिए एक इंटरव्यू में अमीषा ने कहा, कई लोग मुझसे मेरे और मिस्टर अनिल शर्मा के बीच रिलेशनशिप पर सवाल कर रहे हैं। तो यहां मैं सबको जवाब देती हूं। हमारा रिश्ता कभी अच्छा नहीं था, गदर 1 के समय पर भी नहीं लेकिन वह मेरे लिए परिवार की तरह हैं और रहेंगे। परिवार के सदस्यों की तरह जरूरी नहीं हमेशा बने ही लेकिन हम साथ रहते हैं। यही हमारा बॉन्ड है।

'ममता कुलकर्णी को लेना चाहते थे अनिल'
शुरुआत सकीना से करें तो सकीना को शक्तिमानजी ने क्रिएट किया है न कि मिस्टर अनिल शर्मा ने। मुझे सकीना के तौर पर जी ने कास्ट किया न कि अनिल शर्मा ने। मेरे लिए गदर का मतलब हमेशा सनी और जी था। इनफैक्ट मिस्टर नितिन केनी की वजह से मैं गदर 1 में थी।  अनिल शर्मा ममता कुलकर्णी को लेना चाहते थे। वह तारा सिंह के रोल में गोविंदा को लेना चाहते थे।

बोलीं, अनिल ने डिलीट करवाए ट्वीट्स
अमीषा ने बताया कि क्रू के पैसे पेंडिंग होने पर जो उन्होंने ट्वीट किया था, वो अनिल शर्मा ने डिलीट करवा दिया था। सबूत के तौर पर मेरे पास उनकी चैट है। उन्होंने मेरे बिजनस पार्टनर से रिक्वेस्ट की थी कि ट्वीट्स डिलीट करवा दें। साथ ही सिमरत कौर वाला ट्वीट भी जिसमें उनके अश्लील वीडियोज वायरल हुए थे। अमीषा ने बताया कि मेरे पास जी स्टूडियोज के भी चैट्स हैं जिनमें वे लोग अनिलजी के प्रोडक्शन हैंडल करने के तरीके से शॉक्ड थे।

अनिल शर्मा ने तोड़े वादे
अनिल शर्मा के कई वीडियोज हैं जिनमें उन्होंने मुझसे भी कई कमिटमेंट्स किए और उन्हें पूरा नहीं किया। जैसा कि मैंने कहा कि वह मेरे परिवार की तरह हैं तो फर्क नहीं पड़ता कि 23 साल में हमारे बीच कितने झगड़े हुए। अमीषा ने कहा कि गदर 2 के लिए अगर उन्हें अप्रोच किया गया तो वह मान कर देंगी। वह तब ही फिल्म करेंगी जब गदर 1 की तरह उन्हें अहम रोल मिलेगा।

अनिल शर्मा ने बेटे को दिया बढ़ावा
अमीषा ने कहा, मुझे अनिलजी के लिए बुरा लगता है क्योंकि उन्होंने गदर 2 में अपने बेटे उत्कर्ष को आगे बढ़ाने की बहुत कोशिश की। लेकिन आखिरकार तारा और सकीना लाइमलाइट ले गए। उत्कर्ष बहुत अच्छा लड़का है और मैं उसे इंडस्ट्री में लाई। उसके पिता भी बहुत स्वीट हैं जो उसे प्रमोट करते रहते हैं। उम्मीद करती हूं कि इंडस्ट्री के कुछ बड़े लोग भी उत्कर्ष को साइन करना शुरू कर देंगे क्योंकि किसी लड़के को अच्छा नहीं लगेगा कि उसके पिता ही उसे साइन करते रहें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *