September 30, 2024

एशिया कप फाइनल से पहले अचानक भारत से बुलाया गया ये स्टार ऑलराउंडर, अक्षर पटेल को क्या हो गया?

0

नई दिल्ली

बांग्लादेश के खिलाफ सुपर-4 के आखिरी मुकाबले के दौरान भारतीय हरफनमौला अक्षर पटेल की कलाई पर गेंद लगी थी। ये गेंद उनके बॉलिंग आर्म पर लगी थी जिस वजह से वह श्रीलंका के खिलाफ होने वाले आगामी एशिया कप 2023 के खिताबी मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। ऐसे में आनन-फानन में वॉशिंगटन सुंदर को टीम के साथ जुड़ने के लिए कहा गया है। सुंदर अक्षर पटेल के रिप्लेसमेंट या बैकअप खिलाड़ी के रूप में भारतीय स्क्वॉड से जुड़ेंगे। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार वाशिंगटन सुंदर रविवार को श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप फाइनल के लिए कोलंबो में भारतीय टीम में शामिल होने के लिए तैयार हैं।

रिपोर्ट के अनुसार 23 वर्षीय सुंदर को अक्षर पटेल के कवर के रूप में बुलाया गया है, जिनकी चोट के बारे में पूरी तरह से कोई जानकारी तो नहीं है, मगर माना जा रहा है कि बांग्लादेश के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान उनके हाथ पर जो गेंद लगी थी उसकी वजह से वह दिक्कत में है। शुक्रवार को भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ सुपर-4 का आखिरी मैच खेला था, अब टीम इंडिया को एक दिन बार रविवार को श्रीलंका के खिलाफ खिताबी मुकाबला खेलना है। अगर अक्षर पटेल मैच के लिए पूरी तरह से फिट नहीं पाए जाते तो उनकी जगह सुंदर को प्लेइंग 11 में मौका मिल सकता है।

सुंदर भारत की एशियन गेम्स की टीम का हिस्सा हैं और इस समय बेंगलुरु में हैं। फाइनल के पूरा होने के बाद उनके एशियाई खेलों के शिविर में फिर से शामिल होने की उम्मीद है। यह शिविर चीन के हांगझू में खेल शुरू होने से पहले 23 सितंबर तक चलेगा। वॉशिंगटन सुंदर ने भारत के लिए अपना आखिरी वनडे इसी साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था।

वॉशिंगटन सुंदर के कोलंबो रवाना होने का हिंट भारतीय विकेट कीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने भी दिया है। कार्तिक ने ट्वीट करते हुए लिखा 'वॉशिंगटन सुंदर हवाई अड्डे पर मुझसे टकराए, अंदाजा लगाइए कि वह कहां जा रहे है???'

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *