September 23, 2024

ड्रग तस्करी का नया तरीका, एम्बुलेंस से 5 करोड़ के मादक पदार्थ के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

0

उदयपुर
 राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले की धमोत्तर थाना पुलिस ने एम्बुलेंस के जरिए तस्करी करते एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से पांच करोड़ रुपये कीमत का मादक पदार्थ एमडीएमए बरामद किया है। धमोत्तर थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि  को पुलिस थाने के सामने हाईवे पर नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी कर रही थी।

अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत पांच करोड़ से अधिक

उसी समय वहां से एक एम्बुलेंस आते दिखी। पुलिस को देखते ही उसके चालक ने एम्बुलेंस रिवर्स में ली तथा भगाने की कोशिश की। थाना प्रभारी के अनुसार, संदेह होने पर पुलिस ने उसका पीछा किया और उसे रोक एंबुलेंस चालक से पूछताछ की। इसके बाद वह इधर-उधर की बातें करने लगा। एम्बुलेंस की तलाशी में पुलिस को 60 ग्राम एमडीएमए मादक पदार्थ मिला, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत पांच करोड़ रुपये से अधिक है।

पुलिस ने एम्बुलेंस चालक मोहम्मद सलीम पुत्र मुख्तयार हुसैन निवासी बावड़ी को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ मादक पदार्थ की तस्करी का मामला दर्ज किया। फिलहाल मामले की जांच शुरू की जा रही है। अभियुक्त से पूछताछ की जा रही है। पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि वह मादक पदार्थ कहां से लाया और किसे देने जा रहा था।

नाकाबंदी तोड़कर भागी कार से 21 कर्टन शराब बरामद

वहीं, प्रतापगढ़ जिले में पीपलखूंट पुलिस ने  नाकाबंदी तोड़कर भागी एक कार से 21 कार्टन शराब बरामद कर भीलवाड़ा जिले कोटड़ी गांव के राजू पुत्र राधेश्याम कलाल को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि उसका साथी कामाखेड़ा, भीलवाड़ा निवासी शिवराज उर्फ शिवा पुत्र सीताराम फरार हो गया। थानाप्रभारी जीतराम ने बताया कि अवैध शराब तस्करी की धरपकड़ अभियान के तहत माही पुलिया पर नाकाबंदी की जा रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *