September 25, 2024

कटनी में बच्चे के हाथ में फटा मोबाइल फोन, हाथ-चेहरा और सीना बुरी तरह से झुलसा

0

कटनी

 कटनी जिले में मोबाइल फटने से एक किशोर बुरी तरह से घायल हो गया। मामला जिले के बड़वारा थाना क्षेत्र के गणेशपुर का है, जहां 11 साल के बच्चे के हाथ में ही मोबाइल की बैटरी फट गई। मोबाइल फटने से बच्चे का हाथ लहुलुहान हो गया और सीने व चेहरा झुलस गया है।

बुरी तरह से घायल बच्चे को परिवारवाले बड़वारा अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन मामले को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

अचानक से हाथ में फटी फोन की बैटरी

गणेशपुर के रहने वाले घायल बच्चे के बड़े भाई लल्लू सिंह ने बताया कि गुरुवार की सुबह घर के सभी लोग अपने काम पर चले गए थे। घर पर उनका छोटा भाई राहुल सिंह अकेला था। राहुल मोबाइल लेकर उसे चालू करने की कोशिश कर रहा था, मोबाइल ऑन नहीं होने पर वह बैटरी को निकालकर देख रहा था। इसी बीच मोबाइल की बैटरी अचानक से फट गई और उसमें बच्चे का हाथ लहुलुहान हो गया। इसके साथ ही उसका चेहरा व सीना भी बुरी तरह से झुलस गया।

पड़ोसियों ने घटना की सूचना परिजनों को दी

घयल होने के बाद बच्चा चीखने लगा। उसकी आवाज सुनकर पड़ोसी दौड़े और बच्चे की हालत को देखने के बाद परिजनों को सूचना दी। घायल बच्चे को परिजन उसे बड़वारा अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। अब बच्चे की हालत सामान्य बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *