September 28, 2024

बिग बॉस 17 में नजर आएंगी ब्यूटी क्वीन मनस्वी ममगई, देंगी कड़ी टक्कर

0

मुंबई
 पूर्व ब्यूटी क्वीन और एक्ट्रेस मनस्वी ममगई अपकमिंग कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के 17वें सीजन में नजर आएंगी। एक करीबी सूत्र ने इस खबर की पुष्टि की कि मनस्वी बिग बॉस शो में नजर आएंगी। शो की थीम कपल बनाम सिंगल्स है, जिसे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करेंगे।मनस्वी ने फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2010 का खिताब जीता था और मिस वर्ल्ड 2010 में भारत का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने पहले मिस इंडिया टूरिज्म इंटरनेशनल और मिस टूरिज्म इंटरनेशनल 2008 का खिताब जीता था।

 2016 में, वह रिपब्लिकन हिंदू गठबंधन में भारतीय राजदूत बनीं।एक्ट्रेस का जन्म दिल्ली में हुआ था लेकिन वह चंडीगढ़ में पली बढ़ीं। उनकी मां प्रभा, उत्तराखंड से हैं।2014 में उन्होंने प्रभु देवा द्वारा निर्देशित इरोज इंटरनेशनल स्टूडियो की फिल्म एक्शन जैक्सन में अजय देवगन के साथ खलनायक मरीना की भूमिका निभाई।मनस्वी अपने एक्शन जैक्सन स्टार कास्ट के साथ मशहूर भारतीय कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में नजर आईं।उन्हें आखिरी बार काजोल अभिनीत द ट्रायल में देखा गया था।

शिमरी बॉडीकॉन आउटफिट पहन मौनी रॉय ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, फोटोज ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

मुंबई

 बी-टाउन की हॉट अभिनेत्रियों में से एक मौनी रॉय आए दिन अनी बोल्ड और हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। उनका हर एक लुक सोशल मीडिया पर शेयर होती ही तहलका मचाने लगता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की हॉट फोटोज शेयर कर लोगों के बीच लाइमलाइट लूट ली है। इन तस्वीरों में उनका सेक्सी अंदाज देखकर फैंस उनके हुस्न के कायल हो गए हैं

टीवी की हॉट नागिनों में से एक और बॉलीवुड की ग्लैमरस क्वीन मौनी रॉय आए दिन अपने फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का पारा गर्म कर देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की शानदार तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस के बीच बवाल मचा दिया है। मौनी रॉय ने अपनी इन लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान शिमरी बॉडीकॉन आउटफिट पहना हुआ है। एक्ट्रेस के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। मौनी रॉय अपनी इन तस्वीरों में एक से बढ़कर एक किलर पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

खुले बाल, कातिलाना अंदाज, स्मोकी आई मेकअप और न्यूड लिप्सटिक लगा कर एक्ट्रेस ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। बताते चलें कि एक्ट्रेस जब भी अफनी फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो उनके चाहने वाले उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थकते हैं। इन फोटोज में आप देख सकते हैं मौनी रॉय अपनी पतली कमर फ्लॉन्ट करते हुए फैंस का पूरा ध्यान अपनी ओर खींचती हुई नजर आ रही है। मौनी रॉय ने अपनी इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- फिट होने में हमेशा प्रॉब्लम होती है… साथ ही एक इमोजी भी शेयर किया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *