September 24, 2024

धौलपुर: विवाहिता के साथ पड़ोसी युवक ने किया बलात्कार

0

धौलपुर.

जिले के कंचनपुर थाना इलाके के एक गांव में 24 साल की विवाहिता के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। बता दें कि रिपोर्ट में विवाहिता ने आरोप लगाया है कि उसका पति बाहर मजदूरी करने गया था। 23 अक्टूबर की रात्रि को वह कमरे में सो रही थी, वहीं दूसरे कमरे में उसकी सास सो रही थी। रात्रि करीब 2 बजे के आसपास गांव का पड़ोसी युवक आ गया था।
रिपोर्ट में आरोप है कि महिला बाथरूम के लिए गई थी, इसी दौरान आरोपी छुपकर कमरे में बैठ गया। बाथरूम से निर्वस्त्र होकर आई विवाहिता को आरोपी ने दबोच लिया। महिला के साथ आरोपी ने दुष्कर्म किया। विवाहिता की चीख पुकार सुनकर परिजन जाग गए। आरोपी विवाहिता की मारपीट कर मौके से फरार हो गया। विवाहिता को साथ लेकर पति ने बुधवार को नामजद पड़ोसी के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है।

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज
थाना प्रभारी योगेंद्र शर्मा ने बताया विवाहिता ने पड़ोसी युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। 23 अक्टूबर की रात्रि को घाट लगाकर आरोपी ने घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया महिला द्वारा दी गई रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया विवाहिता का मेडिकल करा दिया है। 164 के कलमबद्ध वयान कराए जाएंगे। घटना के बाद आरोपी गांव से फरार हो चुका है। पुलिस टीम गठित कर आरोपी के संबंधित ठिकानों पर रवाना की है। उन्होंने बताया आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *