September 22, 2024

वरिष्ठ मंत्री गोपाल भार्गव मांधाता और खंडवा में पार्टी प्रत्याशियों की नामांकन रैली में हुए शामिल

0

खंडवा.
मध्यप्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री गोपाल भार्गव की उपस्थिति में सोमवार को मांधाता एवं खंडवा विधानसभा के भाजपा प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इसके पूर्व नामांकन रैली में शामिल होकर गोपाल भार्गव ने भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की जनता से अपील की। प्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री गोपाल भार्गव सोमवार को खंडवा जिले की मांधाता विधानसभा के प्रत्याशी नारायण पटेल की नामांकन रैली में शामिल हुए।

नामांकन रैली में गोपाल भार्गव और पार्टी प्रत्याशी पटेल जीप में सवार थे। भार्गव ने जनता से आशीर्वाद मांगते हुए पार्टी प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने की अपील की। नामांकन रैली में बड़ी संख्या में पार्टी कायकर्ता और क्षेत्र की जनता शामिल हुई। पार्टी प्रत्याशी पटेल ने भार्गव की उपस्थिती में अपना नामांकन दाखिल किया। भार्गव ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा सरकार की जनकल्याण की योजनाओं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा किये गए कार्यों से प्रदेश की जनता का भाजपा के प्रति जन विश्वास बढ़ा है, जनता के आशीर्वाद से मांधाता में कमल खिलेगा और भाजपा मध्यप्रदेश में पुनः भाजपा की सरकार बनेगी।

नामांकन रैली में हुए शामिल, जनता से माँगा आशीर्वाद
मांधाता के पश्चात प्रदेश सरकार के मंत्री गोपाल भार्गव खंडवा विधानसभा की प्रत्याशी कंचन तन्वे की नामांकन रैली में शामिल हुए।  भार्गव ने जनता से अपील करते हुए कहा कि यह चुनाव प्रदेश के विकास को गति देने का चुनाव है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश का और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार विकास कर रही है, विकास को गति देने के लिए भाजपा को वोट दे।

नामांकन रैली के पश्चात भार्गव की मौजूदगी में पार्टी प्रत्याशी कंचन तनवे ने नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष सेवादास पटेल, जिला महामंत्री राजेश तिवारी, महापौर श्रीमती अमृता यादव, जिला उपाध्यक्ष अमर यादव, वरिष्ठ नेता कैलाश पाटीदार,सुधांशु जैन, आशीष राजपूत, भानु प्रताप सिंह, गोविंद राजपूत सहित पार्टी पदाधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *