September 25, 2024

शाहिद अफरीदी ने कर दी भविष्यवाणी, बताया- रविवार को भारत और पाकिस्तान में से कौन जीतेगा मुकाबला

0

 नई दिल्ली
 
क्रिकेट फैंस एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को होने वाले ब्लॉकबस्टर मैच को देखने के लिए बेताब होंगे। 28 अगस्त को यूएई में होने वाले एशिया कप मुकाबले में दोनों टीमें लगभग 10 महीने बाद एक-दूसरे के सामने होंगी। इससे पहले पिछले साल वर्ल्ड कप के दौरान दोनों टीमें भिड़ी थी, जहां पर भारत को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। ये मैच भी उसी स्टेडियम (दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम) में खेला जाएगा, जिसमें पाकिस्तान ने भारत को टी20 वर्ल्ड कप मैच में हराया था।

इसे बड़े मैच से पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को मैच के रिजल्ट पर अपना फैसला देने के लिए कहा पूछा गया, जिस पर उन्होंने बेहतरीन जवाब दिया है। रविवार को ट्विटर पर अपने फैंस के साथ एक सत्र के दौरान, अफरीदी से शाहीन अफरीदी की चोट से लेकर विराट कोहली के फॉर्म और उनकी भविष्य की योजनाओं के बारे में विभिन्न विषयों पर पूछा गया। इन सवालों के बीच एक प्रशंसक ने उनसे भारत बनाम पाकिस्तान मैच के बारे में पूछा।
 
एक प्रशंसक ने पूछा, ''पाकिस्तान बनाम भारत मैच में कौन सी मजबूत टीम है और आपको क्या लगता है कि कौन जीतेगा? जाहिर सी बात है कि शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया है, इस वजह से इसकी उम्मीद ज्यादा थी कि वह इस सवाल के जवाब में पाकिस्तान का नाम लेंगे। लेकिन लेकिन उन्होंने इसके बजाय कहा, "यह निर्भर करता है कि कौन कम से कम गलतियां करता है।"

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *