September 25, 2024

रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के दौरान पहुंचे चेन्नई, नागार्जुन और राजामौली संग खाया डोसा

0

नई दिल्ली
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में फिल्म शमशेरा में नजर आए थे। हालांकि इस फिल्म ने एक्टर फैंस को काफी निराश किया। फिल्म संजू के बाद रणबीर कपूर ने इस फिल्म से पर्दे पर वापसी की थी जो बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। वहीं अब एक्टर अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में नजर आएंगे। ऐसे में रणबीर कपूर ने अपनी कमर कस ली है अब फिल्म के प्रमोशन की तैयारियों में लग गए हैं।

बुधवार यानी 24 अगस्त को एक्टर चेन्नई में फिल्म का प्रचार करते नजर आए। इस दौरान रणबीर के साथ साउथ इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर एसएस राजामौली और एक्टर नागार्जुन भी नजर आए। इस दौरान रणबीर कपूर हमेशा की तरह कैजुअल लुक में दिखे। सफेद टी-शर्ट को काली शर्ट और ट्राउजर के साथ पेयर किया गया। इस दौरान तीनों स्टार्स ने ढोल नगाड़ों के साथ प्रमोशन में शानदार एंट्री मारी।

इतना ही नहीं इस दौरान रणबीर कपूर ने साउथ इंडियन खाने का भी स्वााद चखा। जी हां प्रमोशन के दौरान एक्टर ने नागार्जुन और राजामौली संग बैठकर केले के पत्ते पर परोसे जाने वाले पारंपरिक तरीके से स्वादिष्ट भोजन का आनंद लिया, जिसका वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मिगलानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फिल्म की बात करें तो ब्रह्मास्त्र – पार्ट वन: शिवा 9 सितंबर को पांच भारतीय भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म निर्माता एसएस राजामौली फिल्म को चारों भाषाओं में प्रस्तुत कर रहे हैं। चिरंजीवी ने ब्रह्मास्त्र के तेलुगु ट्रेलर को अपनी आवाज दी है। फिल्म को स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा नियंत्रित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *