September 25, 2024

भवारना में जलशक्ति विभाग का सर्कल कार्यालय खोलने की स्वीकृति पर जताया आभार

0

भवारना
मंत्रिमंडल की बैठक में सुलह विधानसभा के भवारना में जलशक्ति विभाग का सर्कल कार्यालय खोले जाने की मंजूरी दिए जाने पर बुधवार को भवारना में विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार का लोगों ने भव्य स्वागत किया। विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने भवारना में जलशक्ति विभाग का सर्कल आफिस खोले जाने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और जलशाक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि सर्कल ऑफिस के तहत पांच डिवीजन आएंगे। ऐसे कार्यालय जिला मुख्यालय के ऊपर खुलते हैं। लेकिन लोगों की सुविधा के लिए यह कार्यालय भवारना में खोला गया है यह क्षेत्र के विकास में मील का पत्थर सबित होगा। आने वाले कुछ महीनों में यहां पर एक बड़ा कार्यालय भी खोला जाएगा।

परमार में कहा कि जल्द ही विकासखंड भवारना में विकासखंड भेडूमहादेव की 18 पंचायतों को मिलाया जाएगा ताकि पंचायतों के विकास को गति मिल सके। प्रदेश में जब से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व सरकार आई है तब से विकास के नए नए आयाम स्थापित हुए हैं। सुलाह विधानसभा में भाजपा की सरकार आने के बाद लोक निर्माण विभाग मंडल भवारना, विद्युत विभाग मंडल नागणी खुले है वही विधानसभा में इंजीनियरिंग कालेज , फार्मेसी कालेज भी खोले जा रहे हैं। भवारना में 24 करोड़ की लागत से अस्‍पताल का निर्माण, थुरल में 20 करोड़ लागत से 100 बिस्तरों का अस्‍पताल निर्माण हो रहे। परमार ने कहा कि हलके में सड़कों का जाल बिछाया गया है , पीने के पानी की योजनाएं, स्वास्थ्य सुविधाएं, विद्युतीकरण इस कार्यकाल मेंं सुलाह विधानसभा क्षेत्र में जरूरतों के अनुसार पूरा किया है।

परमार में कहा कि भवारनासुलाह विधानसभा क्षेत्र का दिल है और इसे ओर विकसित किया जाएगा।इस मौके पर सुलह भाजपा के मंडलाध्यक्ष देस राज शर्मा, प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य तनु भारती,भवारना पंचायत प्रधान बंदना अवस्थी, बड़घवार पंचायत प्रधान सोनिया बंटा, उप प्रधान शिवालिक,अंकुर कटोच,राजीव सूद, सुनील कुमार,जतिन सूद, मंदीप अवस्थी सहित लगभग गणमान्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *