September 25, 2024

इंदौर: पुलिस ने गुंडे को सिखाया सबक, जिस हाथ में था चाकू उसे ही तोड़ा; लगवाया पोछा

0

इंदौर
मध्‍य प्रदेश के इंदौर शहर में सिटी बस (City Bus Indore) के ड्राइवर और कंडक्टर को चाकू से धमकाने वाले गुंडे को पुलिस (Indore Police) ने उसी अंदाज में सबक सिखाया। जिस हाथ में उसने चाकू रखा था उसे ही तोड़ दिया। जिस बस में रंगदारी की गई, उसमें पोछा लगवाकर सफाई भी करवायी। गुंडे ने बस यात्रियों और चालक-परिचालक से माफी भी मांगी। सिटी बस में हुई घटना का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो गया था। आरोपित के खिलाफ अवैध वसूली का मामला दर्ज किया गया है।

मैजिक में गैस भरने के नाम पर मांगे रुपये
ये घटना खजराना गणेश मंदिर के पास की है, खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा ने बताया कि पुलिस ने इलेक्ट्रिक बस चालक दीपक रमेश शर्मा (जूनी इंदौर) की शिकायत पर दो बदमाशों अंकित (मित्रबंधु नगर) और अतुल (बंगाली कॉलोनी) के खिलाफ बदतमीजी का मामला दर्ज किया था। उमेश ने पुलिस को बताया कि वह बस में सवार हो रहा था। आरोपित ने ओवरटेक कर बस को रोका और मैजिक अड़ा दिया। आरोपित ने मैजिक में गैस भरने के नाम पर 500 रुपये मांगे। रुपये नहीं देने पर बदमाशों ने चाकू निकाल दीपक के गले पर रख दिया। इस मामले में पुलिस ने सिटी बस से ही सीसीटीवी फुटेज खंगाला और दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का दावा है कि इस दौरान आरोपी ने भागने की कोशिश की और गिरकर घायल हो गया।

आरोपित ने बस में लगाया पोछा यात्रियों से मांगी माफी
टीआई के मुताबिक आरोपित अंकित पुत्र अनिल निवासी मित्रबंधु नगर और अतुल पुत्र मधुकर निवासी बंगाली कॉलोनी को गिरफ्तार कर उसी बस में ले जाया गया जिसमें रंगदारी की गई थी। आरोपित ने चालक दीपक से माफी मांगी और बस में बैठे यात्रियों से माफी मांगी। इसी तरह ग्रीन व्यू सिंगापुर टाउनशिप निवासी उदय पुत्र देवेंद्र शर्मा की शिकायत पर लसूदिया पुलिस ने आदित्य और विशाल चौधरी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। पीड़ित के मुताबिक आरोपी ने शराब के लिए पैसे की मांग की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *