September 24, 2024

सीबीआई और ईडी स्वतंत्र संस्था, गुलाब नबी आजाद भाजपा में आएं तो स्‍वागत: केंद्रीय राज्यमंत्री भानू प्रताप

0

सिरसा
केंद्रीय राज्यमंत्री भानुप्रताप सिंह वर्मा ने कहा कि सीबीआई और ईडी स्वतंत्र संस्थाएं है, सरकार का इनमें कोई हस्तक्षेप नहीं है, जिसकी जैसी करनी उसकी वैसी भरनी, विपक्ष अपनी भूमिका से इतर केवल आरोप लगाने में ही लगा रहता है। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि भाजपा केवल और केवल देश की प्रगति, देश की मजबूती के लिए ही कार्य करती है। आज देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बदौलत विश्व मंच पर मजबूती के साथ खड़ा हुआ है। केंद्रीय मंत्री हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा और उनके अनुज वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा के रानियां रोड स्थित आवास अलख निरंजन भवन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। लोकसभा क्षेत्र प्रवास के तहत सिरसा आए हुए हैं।

गुलाब नबी का भाजपा में स्वागत
उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव के बाद आने वाले चुनाव की तैयारियों में शुरू से ही जुट जाती है, वह अपनी नीतियों और सिद्धांतों को जन-जन तक पहुंचाना चाहती है। भाजपा संगठन ने देश के 144 लोकसभा क्षेत्रों का चयन किया है जहां पर केंद्रीय मंत्रियों को प्रवास करते हुए लोगों को भाजपा की नीतियों से अवगत करवाकर पार्टी के साथ जोड़ना होगा। उन्होंने कहा कि प्रवास के दौरान भाजपा संगठन, आरएसएस कार्यकर्ता के साथ बैठककर वस्तुस्थिति की जानकारी हासिल करेंगे।

अध्यापक अधिवक्ता और चिकित्सक संगठनों से बातचीत कर उन्हें पार्टी संगठन से जोड़ा जाएगा। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि भाजपा केवल और केवल देश के लिए काम करती है, देश की प्रगति और देश की मजबूती के बारे में सोचती है और उस पर ही काम करती है। कांगे्रस में बिखराव और वरिष्ठ नेताओं के कांग्रेस छोड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जब किसी पार्टी में लोकतांत्रिक व्यवस्था नहीं होती तो वह पार्टी टूटती है और ऐसा ही कांग्रेस में हो रहा है। उन्होंने कहा कि अगर गुलाम नबी आजाद भाजपा की नीतियों से प्रभावित है तो भाजपा में उनका स्वागत है। भाजपा अपने कार्यकर्ताओं का पूरा मान सम्मान देती है और उनकी बात सुनती है यही वजह है कि आज भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। उनके साथ वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा, श्रीनिवास गोयल, अमरपाल सिंह राणा, सुरेंद्र आर्य, श्याम बजाज, आदित्य देवीलाल चौटाला, देवकुमार शर्मा, रविंद्र बलियाला मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *