September 26, 2024

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने प्रतिद्वंद्वी मैनचेस्टर सिटी से उमर बेर्राडा को अपना नया सीईओ नियुक्त किया

0

लंदन
मैनचेस्टर यूनाइटेड ने प्रतिद्वंद्वी मैनचेस्टर सिटी से उमर बेर्राडा को अपना नया सीईओ नियुक्त किया है। क्लब ने एक बयान में कहा, "मैनचेस्टर यूनाइटेड को अपने नए सीईओ के रूप में उमर बेर्राडा की नियुक्ति की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। उनके कार्यकाल की शुरुआत की तारीख का जल्द ऐलान किया जाएगा। इस बीच पैट्रिक स्टीवर्ट अंतरिम सीईओ के रूप में बने रहेंगे।"

नवंबर 2023 में रिचर्ड अर्नोल्ड के पद से हटने के बाद से मैनचेस्टर यूनाइटेड एक स्थायी सीईओ की तलाश में था और स्टीवर्ट तब से यूनाइटेड के अंतरिम मुख्य कार्यकारी के रूप में काम कर रहे हैं। बेर्राडा मैनचेस्टर सिटी से शामिल होंगे, जहां वह प्रीमियर लीग चैंपियन की मूल कंपनी – सिटी फुटबॉल ग्रुप में मुख्य फुटबॉल संचालन अधिकारी थे।

क्लब ने कहा, "यूरोपीय फुटबॉल के शीर्ष पर सबसे अनुभवी फुटबॉल अधिकारियों में से एक के रूप में उमर सफल नेतृत्व के रिकॉर्ड और पूरे क्लब में बदलाव लाने में मदद करने के जुनून के साथ फुटबॉल और विशेषज्ञता का खजाना लेकर आते हैं।

"वह वर्तमान में प्रमुख के रूप में कार्यरत हैं। सिटी फुटबॉल ग्रुप के फुटबॉल संचालन अधिकारी ने पांच महाद्वीपों में 11 क्लबों की देखरेख की और इससे पहले बार्सिलोना में वरिष्ठ भूमिकाए निभाईं।"

"मैनचेस्टर यूनाइटेड को एक खिताब विजेता क्लब के रूप में फिर से स्थापित करना हमारी घोषित महत्वाकांक्षा है। हमें खुशी है कि उमर उस लक्ष्य को हासिल करने में मदद करने के लिए हमारे साथ जुड़ेंगे।"

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed