September 24, 2024

टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने टीम के फील्डिंग कोच टी दिलीप को सिलेब्रिटी फील्डिंग कोच बताया

0

नई दिल्ली
टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने टीम के फील्डिंग कोच टी दिलीप को सिलेब्रिटी फील्डिंग कोच बताया है। अश्विन ने अपने एक पुराने बयान में ये कहा था कि टी दिलीप इंटरनेट पर्सनालिटी नहीं, बल्कि एक सिलेब्रिटी हैं। टी दिलीप लंबे समय से टीम इंडिया के फील्डिंग कोच हैं, लेकिन इंटरनेट पर उनके पद का जिक्र ज्यादा नहीं था। ऐसे में एक मुहिम अश्विन ने शुरू की थी, जिस पर अब टी दिलीप का बयान भी आ गया है।

आर अश्विन ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, "जल्दी से आप दिलीप सर का नाम चेंज करिए। वह इंटरनेट पर्सनालिटी नहीं हैं। वह हमारे सिलेब्रिटी फील्डिंग कोच हैं।" ऐसा इसलिए हुआ, क्योंकि जब आर अश्विन ने एक दिन देखा कि उनकी टीम के फील्डिंग कोच टी दिलीप का नाम इंटरनेट पर फील्डिंग कोच की जगह इंटरनेट पर्सनालिटी है तो वे चौंक गए। इस पर अब टी दिलीप का बयान सामने आया है।

बीसीसीआई द्वारा इंस्टाग्राम पर जारी किए गए एक वीडियो में टी दिलीप कहते हैं, "ऐश (अश्विन) के लिए यह विषय जानना बहुत बढ़िया था, लेकिन अगर आप मुझसे पूछें, तो एक महीने पहले, मैं भी थोड़ा हैरान था जब मेरे एक दोस्त ने मुझे कुछ दिखाया। मैं अपना नाम गूगल में टाइप कर रहा था और उसने मुझे इंटरनेट पर्सनालिटी दिखाया। मैं सोच रहा था कि यह इंटरनेट पर्सनालिटी क्या है। खुशी है कि अश्विन ने इस मुद्दे को उठाया और उम्मीद है कि वे इसे फील्डिंग कोच में बदल देंगे।"

इसके बाद टी दिलीप ने टीम इंडिया ने चेन्नई टेस्ट मैच में पकड़े कुछ कैचों को लेकर बात की और साथ में ये भी कहा कि फील्डिंग सिर्फ कैच पकड़ने से नहीं देखी जाती, बल्कि इससे भी देखी जाती है कि आपने इंटेंट कैसा दिखाया। टी दिलीप ने विराट कोहली, शुभमन गिल, केएल राहुल, यशस्वी जायसवाल, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज की तारीफ की, जिन्होंने अच्छी फील्डिंग की और कुछ शानदार कैच बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में पकड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed