September 23, 2024

बरेली में रामलीला मंच पर बार बालाओं का फिल्मी गानों पर अश्लील डांस

0

बरेली
बरेली के जोगीनवादा में रामलीला मंच पर बार बालाओं के अश्लील नृत्य का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है। मामले में जांच कर कार्रवाई की बात कही जा रही है। मामले की शिकायत ट्विटर के माध्यम से भी की पुलिस से की गई है। वहीं मेला कमेटी के पदाधिकारियों ने फूहड़ नृत्य का कार्यक्रम आयोजित कराने वाले व्यक्ति के संबंध में जानकारी होने से इंकार किया है।

बाबा वनखंडीनाथ मंदिर जोगीनवादा में हर साल रामलीला होती है। आरोप है कि रात को रामलीला समाप्त होने के बाद मंच पर बार बालाओं का अश्लील नृत्य कराया जाता है। इसके लिए बदायूं से पांच बार बालाओं का बुलाया गया है। रात भर यहां फिल्मी गानों पर नृत्य का आयोजन होता है। कई लोगों की आपत्ति के बाद भी नृत्य जारी रहा। वीडियो में दिख रहा है कि मंच पर बार बालाओं के ऊपर पैसे लुटाने के साथ जमकर अश्लीलता हो रही है। इसको लेकर दो युवकों के बीच विवाद हो गया। इसके बाद किसी ने इसका वीडियो बनाकर पुलिस को टैग करते हुए ट्वीट कर दिया। वायरल वीडियो में मंच पर तीन बार बालाएं नृत्य करती दिख रहीं हैं।

इंस्पेक्टर नीरज मलिक का कहना है कि गीनवादा रामलीला के मंच पर बार बालाओं के अश्लील डांस की वीडियो मिली है। वीडियो की जांच कराई जा रही है। मेला कमेटी के पदाधिकारियों से बात की जाएगी। जांच के आधार पर कार्रवाई होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *