September 23, 2024

अलीगढ़ की रूबी खान ने घर में स्थापित की मां दुर्गा की प्रतिमा, अब मिल रहीं हैं जिंदा जलाने की धमकी

0

अलीगढ़
गणेश प्रतिमा घर में स्थापित कर मीडिया की सुर्खियों में आईं अलीगढ़ जिले की भाजपा नेता रूबी आसिफ खान एक बार फिर से चर्चाओं में है। दरअसल, इस बार नवरात्रि के अवसर पर रूबी आसिफ खान ने अपने घर में 09 दिनों के लिए मां दुर्गा की प्रतिमा स्थापित की है। मां दुर्गा की प्रतिमा स्थापित करने को लेकर वह कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई हैं। उन्हें परिवार सहित जिंदा जलाने की धमकी मिली है।
 
भाजपा नेता रूबी आसिफ खान के घर के बाहर और दरवाजे पर धमकी भरे पोस्टर लगाए गए है। इन पोस्टर में उन्हें काफिर बताया है, इस्लाम से खारिज करने की मांग की है। रूबी आसिफ खान ने घर के बाहर लगे विवादित पोस्टर की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद थाना पुलिस घर आकर बाहर लगे पोस्टरों को हटा दिया है। फिलहाल, पुलिस जांच कर रही है कि पोस्टर किसने लगाए हैं। बता दें, रूबी ने पहले भी मुख्यमंत्री से लेकर तमाम अधिकारियों को अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई थी और पत्र भी लिखा था।
 

रूबी आसिफ खान काफिर बन गई है। पूजा करती है। हवन करती है। वंदे मातरम कहती है। इसे इस्लाम से खारिज कर दो। परिवार समेत जिंदा जला दो। हम सच्चे मुसलमान। जमात उल इस्लाम। नारे तकबीर अल्लाह हू अकबर। रूबी आसिफ खान के पति आसिफ खान ने बताया कि आज सुबह सो कर उठे तो पड़ोसियों ने बताया कि तुम्हारे दरवाजे और पूरी गली में पोस्टर लगे हैं। हालांकि, सुरक्षा की दृष्टि से मोहल्ले में देररात पुलिस गश्त करती है। मंगलवार रात साढ़े 12 बजे भी पुलिसकर्मी आए थे। आधा घंटा इनसे बातचीत की, फिर वे चले गए। इसके बाद किसी समय घर के दरवाजे, दीवार, पड़ोसियों के घरों पर धमकी भरे पोस्टर लगाए गए थे।
 
आसिफ खान ने बताया कि बुधवार सुबह साढ़े आठ बजे पोस्टर देख मोहल्ले में शोर मच गया। बाहर आकर देखा तो चारों तरफ पोस्टर लगे थे। कुछ तो लोगों ने फाड़ दिए। पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने पोस्टर जब्त कर लिए हैं। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस प्रशासन ने घर पर एक कांस्टेबल तैनात कर दिया है। रूबी ने कहा कि वह दुर्गा पूजन कर देश में अमन चैन की प्रार्थना करने के साथ मौलवियों को सद्बुद्धि देने के लिए दुआ भी कर रही हैं। ऐसी धमकियों से वह घबराएंगी नहीं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *