September 28, 2024

नरसिंहपुर रेलवे स्टेशन पर 50 लाख कैश के साथ पकड़ाया संदिग्ध व्यक्ति

0

नरसिंहपुर
मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. चेकिंग के दौरान पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा, जिसके पास से 50 लाख रूपये कैश बरामद हुआ है. पैसों से संबंधित कोई भी वैध दस्तावेज नहीं मिले है. जिस कारण आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. पैसों की मुंबई भेजने की बात सामने आई है.

जानकारी के मुताबिक अवैध गतिविधियों में लिप्त और असामाजिक तत्वों की धरपकड़ के लिए नरसिंहपुर में अभियान चलाया जा रहा है. इसी बीच स्टेशन गंज पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की नरसिंहपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 के बाहर एक व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में खड़ा हुआ है, जो अपने पास एक बैग रखा है. पुलिस ने घेराबंदी कर उस व्यक्ति को पकड़ा.

पूछताछ में उसने अपना नाम मनोज चौधरी निवासी घमापुर चौक बेलबाग जबलपुर का होना बताया. बैग की तलाशी ली गई, तो उसके अंदर से से 50 लाख की नोटों की गड्डी मिली. पैसों के संबंध में कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं मिला और दस्तावेज भी नहीं दिखा पाया.

हालांकि उसने ये जरूर बताया कि जबलपुर के पंजू उर्फ कमलेश शाह ने ये रुपये दिए है, जिसे मुंबई में किसी व्यक्ति को देने जा रहा था. पुलिस ने मनोज चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल मामले में आगे की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *