September 28, 2024

फॉरेस्ट टीम पर हमला करने वाले दबंगों के घर पर चली जेसीबी, अस्थायी अतिक्रमण तोड़ा

0

शिवपुरी
शिवपुरी में वनभूमि पर कब्जा हटाने गई फॉरेस्ट टीम पर हमले के बाद पुलिस-प्रशासन एक्शन मोड में आ गया। सोमवार को फॉरेस्ट, पुलिस और प्रशासन ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए आरोपियों के मकानों पर जेसीबी चला दी।
शिवपुरी में मकान तोड़ने पहुंची पुलिस टीम।

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में वन विभाग की टीम पर हमला करने के मामले में पुलिस-प्रशासन ने सख्त रुख अपनाते हए आरोपियों के घर जेसीबी से तोड़ दिए। वन विभाग और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के दौरान आरोपी मौके से फरार हो गए। तीन पक्के घर के साथ अस्थायी अतिक्रमण तोड़ा गया है।

बता दें कि सतनवाड़ा रेंज स्थित चिटौरा चिटौरी बीट क्षेत्र में फॉरेस्ट टीम पर गत दिवस हमला किया गया था। मामला वनभूमि पर कब्जा करने का था, जब कार्रवाई करने फॉरेस्ट की टीम पहुंची तो दबंगों ने डिप्टी रेंजर सहित पांच वनकर्मियों पर हमला कर दिया था। इसके बाद सोमवार को फॉरेस्ट, पुलिस और प्रशासन ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए आरोपियों के मकानों पर जेसीबी चला दी। साथ ही कब्जाई गई वनभूमि को भी खाली कराया गया है। जब आरोपियों के घर कार्रवाई की गई तो गांव में हड़कंप मच गया था। बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।

कार्रवाई के दौरान आरोपी अपने घरों से भाग निकले। इस कार्रवाई में गांव पहुंचे अमले ने तीन पक्के मकान व अन्य अस्थाई अतिक्रमण को हटाया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed