September 26, 2024

लोकायुक्त पुलिस ने पटवारी को 10,000 की रिश्वत लेते पकड़ा

0

ग्वालियर
 ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस ने  पटवारी को 10,000/- रुपये की रिश्वत (Bribe) लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार (Patwari arrested for taking bribe) किया है। पटवारी अरविन्द गोयल ने फरियादी से जमीन का नामान्तरण करने के बदले रिश्वत की मांग की थी। अपडेट जारी है।

लोकायुक्त पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुरैना जिले की बानमोर तहसील के ग्राम नूराबाद में रहने वाले सत्येंद्र सिंह गुर्जर ने लोकायुक्त एसपी ग्वालियर कार्यालय में शिकायत की थी कि उसने महाराजपुरा जिला ग्वालियर में एक प्लाट ख़रीदा है  जिसका नामांतरण करने के बदले पटवारी अरविन्द गोयल 10,000/- रुपये की रिश्वत मांग रहा है।

लोकायुक्त पुलिस (Lokayukta Police Gwalior) ने फरियादी को एक टेप रिकॉर्डर देकर रिश्वत मांगे जाने की शिकायत का सत्यापन कराया। पुष्टि होते ही आज फरियादी की रिश्वत की राशि 10,000/- रुपये लेकर पटवारी अरविन्द गोयल के पास भेजा।  फरियादी सत्येंद्र सिंह गुर्जर के निवास इंद्रमणि नगर पहुंचा और उसने जैसे ही आरोपी के आवास में बने निजी ऑफ़िस में रिश्वत की राशि दी लोकायुक्त ग्वालियर की टीम ने पटवारी को रंगे हाथ गिरफ्तार (Patwari arrested for taking bribe)  कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed