September 25, 2024

बीसीसीआई सचिव पर भड़के वसीम अकरम, कहा ‘जय शाह साहब, अगर आपको कुछ कहना ही था तो…’

0

 नई दिल्ली
 
बीसीसीआई सचिव और एशियन क्रिकेट काउंसिल (एसीसी) के अध्यक्ष जय शाह ने पिछले दिनों यह साफ कर दिया था कि एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम पाकिस्तान नहीं जाएगी। ऐसे में इस इवेंट का आयोजन न्यूट्रल वेन्यू पर होने की बात होने लगी। जय शाह के इस बयान के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड समेत उनके पूर्व क्रिकेटर गुस्से में है। पाकिस्तान में हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हुई है। कई टीमों ने इस देश का दौरा किया है। जय शाह के इस बयान के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। कई दिग्गजों ने भारत का बहिष्कार करने के सलाह दी तो वहीं कुछ ने कहा कि पाकिस्तान को भी अगले साथ 2023 वर्ल्ड कप के लिए भारत नहीं जाना चाहिए।
 
इस बीच अब पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम का बयान सामने आया है। पाकिस्तान के इस पूर्व स्टार तेज गेंदबाज का कहना है कि जय शाह को यह बयान देने से पहले पाकिस्तान चेयरमैन से बात करनी चाहिए थी साथ ही एक मीटिंग में इस मुद्दे का हल हो सकता था।
 

ए स्पोर्ट्स से बात करते हुए वसीम अकरम ने कहा 'बड़ी जबरदस्त स्टेटमेंट दी है क्रिकेट बोर्ड ने, इंडिया यह हुक्म नहीं दे सकता कि पाकिस्तान कैसे क्रिकेट खेले। पाकिस्तान में क्रिकेट भी 10-15 साल बाद शुरू हुआ है। मैं पूर्व खिलाड़ी और स्पोर्ट्स पर्सन हूं, मैं नहीं जानता कि राजनीतिक मोर्चे पर क्या हो रहा है। लेकिन लोगों के बीच बात होना जरूरी है। अगर आपको कहना ही था जय शाह साहब, तो आप काम से कम हमारे अध्यक्ष को फोन करते, बिठाते एशियाई परिषद की बैठक। आप अपना विचार देते, उस पर चर्चा होती है।'

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *