September 25, 2024

वीरेंद्र सहवाग की भविष्यवाणी- T20 WC में यह पाकिस्तानी बल्लेबाज बनाएगा सबसे ज्यादा रन

0

नई दिल्ली

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 का सबसे अहम दौर शुरू होने वाला है। 16 अक्टूबर से ग्रुप-ए और ग्रुप-बी के मुकाबले खेले जा रहे हैं और 22 अक्टूबर से सुपर-12 के मुकाबले शुरू हो जाएंगे। डिफेंडिंग चैंपियन और मेजबान ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले मैच में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी। वहीं 22 अक्टूबर को दूसरा मैच इंग्लैंड और अफगानिस्तान के बीच खेला जाना है। सुपर-12 के मैच शुरू होने से पहले टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने प्रिडिक्ट किया है कि कौन सा बल्लेबाज इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाएगा।

टी20 वर्ल्ड कप 2022 से ठीक पहले टीम इंडिया के सूर्यकुमार यादव, विराट कोहली शानदार फॉर्म में हैं, वहीं पाकिस्तान की ओर से सलामी बल्लेबाज और विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान के साथ कप्तान बाबर आजम भी दमदार फॉर्म में हैं। रिजवान मौजूदा समय में टी20 इंटरनेशनल में दुनिया के नंबर-1 बल्लेबाज भी हैं। क्रिकबज पर सहवाग से जब पूछा गया कि कौन सबसे ज्यादा रन बनाएगा, तो उन्होंने कहा, 'पाकिस्तान के बाबर आजम। वह जबर्दस्त बैटिंग कर रहे हैं। उनको बैटिंग करते देखना बहुत अच्छा लगता है, ठीक उसी तरह से जैसे विराट कोहली की बैटिंग देखकर शांति मिलती है। बाबर आजम को बैटिंग करते देखना खुशी देता है।'

टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट की बात करें तो सबसे ज्यादा रन रोहित शर्मा के नाम पर दर्ज हैं, वहीं इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर विराट कोहली हैं। भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमें ग्रुप-2 में हैं। दोनों टीमें टी20 वर्ल्ड कप में अपने सफर की शुरुआत एक-दूसरे के खिलाफ मैच से करेंगी। भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर मैच खेला जाना है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *