September 25, 2024

इंग्लैंड के दो पूर्व कप्तानों की भविष्यवाणी, बताया T20 वर्ल्ड कप में कौन बनाएगा सबसे ज्यादा रन

0

नई दिल्ली
ऑस्ट्रेलिया में जारी टी20 विश्व कप 2022 के सुपर 12 की शुरुआत आज यानी 22 अक्टूबर से हो रही है। पहला मुकाबला मेजबान ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच होगा। इन्हीं दोनों टीमों के बीच पिछले साल टी20 विश्व कप का फाइनल भी हुआ था। सिडनी में होने वाले इस मैच से पहले इंग्लैंड की टीम के दो पूर्व कप्तान इयोन मॉर्गन और नासिर हुसैन ने इस बात की भविष्यवाणी की है कि टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन कौन बनाएगा और कौन सा गेंदबाज सबसे ज्यादा विकेट चटकाएगा।  

मॉर्गन अपने पूर्व साथी और इंग्लैंड की टीम के मौजूदा कप्तान जोस बटलर के साथ टी20 विश्व कप 2022 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में गए। मॉर्गन ने कहा कि बटलर ने अपने खेल को काफी विकसित किया है और पूरी तरह से अलग स्तर पर बल्लेबाजी की है। नासिर हुसैन ने भी बटलर को चुना है, लेकिन उनका ये भी कहना है कि भारत के ओपनर केएल राहुल, रोहित शर्मा और पाकिस्तान के ओपनर बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान भी ऐसा कर सकते हैं।

मॉर्गन ने स्काई स्पोर्ट्स पर कहा, "मैं जोस (बटलर) के लिए जा रहा हूं। यहां तक कि जब मैं खेल रहा था, तब भी मैंने उसे शॉट खेलते हुए देखा, जिससे मुझे लगा कि मुझे संन्यास ले लेना चाहिए, क्योंकि मैं ऐसा नहीं कर सकता। वह एक अलग स्तर पर हैं और वह गेंद को हिट करते हैं और वह लगातार अपने खेल को विकसित करने की कोशिश कर रहे हैं।"

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *