September 23, 2024

प्रयागराज हादसे में पांच लोगों की मौत

0

प्रयागराज
 उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में गुरुवार को एक खंभे से कार टकरा कर पलट गई जिससे पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि इस हादसे में पांच लोग घायल भी हो गए हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के जनसंपर्क अधिकारी पंकज त्रिपाठी ने बताया कि गुरुवार को हंडिया थाना क्षेत्र में सोरांव इलाके से विंध्यांचल जा रहे एक कार सवार हंडिया टोल प्लाजा के पास अनियंत्रित होकर खंभे से टकरा गए जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गए हैं। गाड़ी में कुल दस लोग सवार थे। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची हंडिया थाना पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा करवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। साथ ही मौके पर मौजूद पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी है।

इस घटना पर मुख्यमंत्री योगी दु:ख जताया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

उन्होंने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *