September 23, 2024

Filmmaker कमल किशोर पर 307 के तहत केस दर्ज

0

मुंबई

फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ IPC की धारा 307 के तहत हत्या के प्रयास के आरोप में केस दर्ज हुआ है। मिश्रा को अपनी पत्नी (यास्मीन) को कार से टक्कर मारने के मामले में शुक्रवार तड़के गिरफ्तार किया गया था। प्रोड्यूसर को कल ही एक अदालत के सामने पेश किया गया, जहां से वो 30 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिए गए।

पुलिस ने कहा कि यह घटना 19 अक्टूबर को अंधेरी (वेस्ट) में दंपत्ति के अपार्टमेंट के पार्किंग क्षेत्र में हुई थी, जब मिश्रा की पत्नी ने उन्हें कार के अंदर एक अन्य महिला के साथ देखा। पत्नी के शिकायत दर्ज कराने के बाद हिंदी फिल्म देहाती डिस्को के निर्माता मिश्रा को गुरुवार को उनके घर से अंबोली थाने ले जाया गया था। अधिकारी ने कहा कि शुक्रवार तड़के उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

'कार में दूसरी महिला के साथ मिले'
अधिकारी ने कहा कि शिकायत के अनुसार मिश्रा की पत्नी उन्हें ढूंढने निकलीं और उन्हें पार्किंग क्षेत्र में कार के अंदर एक महिला के साथ पाया। जब पत्नी मिश्रा से झगड़ने लगीं तो मिश्रा ने वहां से भागने के लिए कार चलाई और इस दौरान उनकी पत्नी के पैरों, हाथों और सिर पर चोट लग गईं।

9 साल पहले हुई थी शादी
रिपोर्ट के मुताबिक, कमल किशोर मिश्रा और एक्ट्रेस यास्मीन की 9 साल पहले शादी हुई थी। यास्मीन का आरोप है कि मिश्रा अब किसी दूसरी मॉडल के साथ रिलेशनशिप में हैं। यास्मीन का कहना है कि एक दिन जब वह अपने पति कमल किशोर मिश्रा के घर गईं तो देखा कि वह अपनी गाड़ी में बैठकर एक मॉडल के साथ रोमांस कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *