September 23, 2024

उज्जैन में BJP पार्षद ने महिला को सरेराह दीं गालियां

0

उज्जैन

'तेरी औकात बताऊं तेरे को…तेरी औकात इतनी हो गई कि तू मुझसे बात करे। ज्यादा बोली तो…के रख दूंगा।' ये शब्द हैं उज्जैन जिले में नागदा नगर पालिका के वार्ड क्रमांक-19 से बीजेपी पार्षद महेंद्र सिंह चौहान के। दरअसल, गाड़ी हटाने को लेकर विवाद हुआ तो पार्षद ने पड़ोसी महिला को धमकाते हुए जमकर गालियां दीं। महिला की शिकायत पर पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

बीजेपी पार्षद महेंद्र सिंह चौहान दयानंद कॉलोनी में रहते हैं। उनके पड़ोस में ममता बैरागी रहती हैं। गुरुवार को पड़ोसियों में किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों सड़क पर भी भिड़ लिए। पार्षद ने महिला को धमकाते हुए कहा, तू वही है न, जो फोन करके कह रही थी कि मुझे तेरी जरूरत है। तेरी….। तू तेरी मां को समझा…। वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। उन्होंने महिला के बेटे के साथ भी अभद्रता की। पीड़िता शुक्रवार को थाने पहुंची और एफआईआर दर्ज करवाई।

ममता ने पुलिस को बताया, गुरुवार सुबह 11 बजे उनका बेटा दीपेश बाइक से घर आ रहा था। जामुन चौक पर पार्षद और लोक निर्माण विभाग प्रभारी महेंद्र सिंह का बेटा गौरव अपनी कार धो रहा था। दीपेश ने गौरव को गाड़ी साइड में हटाने को कहा तो गौरव ने दीपेश के साथ अभद्रता की। मैंने गौरव को समझाने का प्रयास किया तो गौरव के पिता महेंद्र सिंह आ गए। उन्होंने धमकाते हुए गाली-गलौज शुरू कर दी। नागदा थाने के टीआई श्याम चंद्र शर्मा ने बताया, पार्षद के खिलाफ महिला ने आवेदन दिया था। वायरल वीडियो के आधार पर केस दर्ज किया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *