September 22, 2024

बैरागढ़ के युवक की साउथ अफ्रीका में सड़क दुर्घटना में मौत, कोहराम

0

भोपाल
 राजधानी भोपाल (Bhopal) के व्यापारिक नगर बैरागढ़ के रहने वाले एक युवक की सडक़ हादसे में साउथ अफ्रीका में मंगलवार को मौत हो गई। युवक की उम्र लगभग 26 साल थी। बैरागढ़ का रहने वाला यह युवक दीवाली पर पूरे स्टॉफ के साथ खाना-खाने रेस्टोरेंट गया था, तभी जब वह अपने रूम की तरफ लौट रहा था,वहीं के एक कार सवार ने सामने से टक्कर मार दी। आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती किया गया,जहां उसने दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार, युवक का नाम सुमित शिवनानी है। बेहद की गरीब परिवार का सुमित अपने माता-पिता के लिए पैसे कमाने के लिए पिछले सात से आठ से साउथ अफ्रीका में नौकरी कर था। सुमित के साथ उसके दोस्त आंकाक्ष हरचंदानी भी था। शनिवार को कपड़े की दुकान पर काम करने वाले सभी दोस्त खाना खाकर अपने रूम पर लौट रहे थे, तभी एक कार सवार ने सुमित और आकांक्षा को टक्कर मार दी,जिससे सुमित को सिर में चोट लगी और वह वहीं गिर गया। आनन फानन में दोनों को अस्पताल में ले जाया गया,आकांक्षा को भी हल्की फुल्की चोटे आई है, चिकित्सकों ने उसे खतरे से बाहर बताया है। इधर सुमित की मंगलवार को इलाज के दौरान मौत हो गई।

वन ट्री हिल्स पर रहता है परिवार
सुमित के पिता किशोर शिवनानी और मां निर्मला देवी उर्फ निमा शादी मैरीज ब्यूरों संचालित करते है। मध्यम वर्गीय परिवार होने के चलते सुमित पैसे कमाने के लिए अफ्रीका गया था। वहीं सुमित के घर वालों को उसकी मौत की खबर मिली तो उनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। सुमित के करीबी रिश्तेदारों ने बताया कि सुमित का शव अगले पांच से छ:दिनों में भारत लाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed