September 22, 2024

ग्वालियर में बदमाशों ने डॉक्टर पर गोली चलाई

0

ग्वालियर
सिल्वर एस्टेट के फ्लैट नंबर 803 में रहने वाले होम्योपैथी डॉक्टर राजेश गुप्ता पर दो अज्ञात बदमाशों ने फायर कर दिया। गोली उनके हाथ को छूकर निकल गई। डॉ. गुप्ता के अनुसार वे रात 10 बजे खाना खाकर टीवी देख रहे थे, तभी उनके घर की घंटी बजी। उन्होंने दरवाजा खोला तो दो युवक जबरदस्ती घर में घुसने की कोशिश करने लगे।

उन्होंने अपनी पूरी ताकत के साथ दोनों को घर में घुसने से रोका और गेट पर ही संघर्ष करने लगे। दोनों युवकों ने डॉ. गुप्ता के साथ हाथापाई की। इस दौरान ही एक युवक ने पिस्टल निकाली और डॉ. गुप्ता की तरफ फायर कर दिया। डॉक्टर ने बचाव में फायर करने वाले युवक का हाथ पकड़ लिया और गोली डॉ. गुप्ता के हाथ की उंगली को छूते हुए निकल गई। गोली चलने से सोसायटी में शोर-शराबा हो गया, जिससे घबराकर दोनों युवक भाग गए। घटना के बाद घायल डॉ. गुप्ता ने पुलिस को कॉल किया। डॉ. गुप्ता ने बताया कि वे दोनों में से किसी भी युवक को नहीं पहचानते थे न ही उनकी किसी से पुरानी अदावत है और न ही हाल में उनका किसी से झगड़ा हुआ है।

यूनिवर्सिटी थाना प्रभारी रोहित ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि हमलावर अज्ञात हैं। सोसायटी की सीसीटीवी फुटेज के जरिए युवकों की पहचान करेंगे। देर रात डॉ. गुप्ता का मेडिकल जिला अस्पताल मुरार में हुआ और रात्रि में ही एफआईआर की प्रक्रिया की गई। एएसपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने डाॅ. गुप्ता से बात कर हमलावरों को पकड़ने और उनको सुरक्षा का भरोसा दिया। पुलिस को सोसायटी में तैनात सुरक्षा गार्ड ने बताया है कि दोनों हमलावर किसी शेखर से मिलने की बात कहकर सोसायटी के अंदर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed