September 24, 2024

मिर्ची बाबा के खिलाफ पुलिस ने 566 पन्नों का चालान कोर्ट में किया पेश

0

भोपाल
 बच्चों की आस में महिलाएं बाबा के पास आती थी, बाबा महिलाओं को बच्चे पैदा करने के लिए भभूत और कुछ दवाई देते थे, जिसे खाते ही वे बेहोश हो जाती थी, इसके बाद बाबा इंसान से हैवान बन जाता था, ये सच पुलिस की जांच में सामने आया है, इस मामले में मिर्ची बाबा के खिलाफ कोर्ट में 566 पेजों की चार्जशीट पेश की गई है।

जेल में बंद है मिर्ची बाबा, अलर्ट रहें
जेल में बंद बाबा अपने आप को बेकसूर बता रहा था, लेकिन बाबा के घर से जो चीजें मिली है, उससे साफ हो गया है कि बाबा महिलाओं को बच्चे पैदा करने के लिए सफेद रंग की भभूत के साथ ऐसी दवा देता था, जिससे वे बेहोश हो जाती थी, इस कारण आप भी अलर्ट रहें, अगर कोई व्यक्ति आपको भी किसी प्रकार का लालच देकर कोई दवा या भभूत खिलाता है तो आप उसे खाने से पहले कन्फर्म कर लें, कहीं आपके साथ भी धोखा तो नहीं हो रहा है।

मिर्ची बाबा के खिलाफ मिले पुख्ता सबूत

आपको बतादें कि दुष्कर्म के आरोप में गांधीनगर सेंट्रल जेल में बंद मिर्ची बाबा और वैराग्यनंद गिरी के खिलाफ पुलिस को पुख्ता सबूत मिले हैं। मिर्ची बाबा ने पूछताछ में कहा था कि महिला ने उस पर झूठा आरोप लगाया है। लेकिन पुलिस जांच में मिर्ची बाबा की मोबाइल लोकेशन घटना वाले दिन मिनाल रेजीडेंसी वाले घर पर ही मिली है। महिला थाना पुलिस ने मामले की विवेचना करने के बाद 566 पन्नों का चालान न्यायालय में शुक्रवार को पेश कर दिया है। चालान महिला के बयान को आधार बनाकर प्रस्तुत किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *