September 24, 2024

युवती के साथ कार में मारपीट ,प्रताड़ना की कोई शिकायत नहीं चाहती पीड़िता

0

इंदौर
शनिवार को एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें महंगी नीले रंग की कार में एक युवती चीख रही थी और पीछे बाइक सवार दो युवक कार का वीडियो बना रहे थे। कार धीमी हुई तो युवती ने दरवाजा खोला और कार से उतरकर भागने लगी थी।
युवक से बचने के लिए बुरी तरह चिल्ला रही थी युवती।

इंदौर के एक पाॅश इलाके में चलती कार में युवती से मारपीट करने वाले वीडियो के वायरल होने के बाद युवती खुद के साथ हुई प्रताड़ना की कोई शिकायत नहीं चाहती है। शनिवार रात उसे विजय नगर थाने बुलाया गया था तो उसने पुलिस को बयान दिया कि कार में उसके साथ उसका भाई था और हम एक पब से लौट रहे थे और मैं कार चलाने की जिद कर रही थी।

वीडियो नौ महीने पुराना है। युवती ने वीडियो वायरल करने वाले युवकों के खिलाफ एक्शन लेने की मांग पुलिस से की है। पता चला है कि युवती ब्यूटीशियन है और विजय नगर क्षेत्र में ही रहती है। उधर युवती ने थाने से बाहर निकल रहे एक मीडियाकर्मी को थप्पड़ मार दिया था। मीडियाकर्मी ने युवती के खिलाफ थाने में आवेदन दिया है कि इस घटना के मामले में पुलिस युवती पर प्रकरण दर्ज करे।

बता दें, कि सोशल मीडिया पर शनिवार को एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें महंगी नीले रंग की कार में एक युवती चीख रही थी और पीछे बाइक सवार दो युवक कार का वीडियो बना रहे थे। कार धीमी हुई तो युवती ने दरवाजा खोला और कार से उतरकर भागने लगी थी। इस मामले में पुलिस ने कार नंबर ट्रेस कर वाहन मालिक का पता लगाया था। इसके बाद युवती ने थाने पहुंचकर कहा था कि उसके साथ कोई मारपीट नहीं हुई और कार में सवार युवक उसका मुंंहबोला भाई है और वह मुझे कार नहीं चलाने दे रहा था तो मैं चीख रही थी और कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *