September 26, 2024

वीआईपी दौरों की वजह से वाराणसी में ट्रैफिक डायवर्जन, इन रूटों पर रास्ता रहेगा बंद

0

वाराणसी
 
वाराणसी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे के मद्देनजर शुक्रवार को कुछ रूट पर सुबह से शाम सात बजे तक डायवर्जन लागू रहेगा। सीएम के गुजरने के दौरान आधे घंटे पहले यातायात रोका जाएगा।
 
इन रुटों पर दोपहर व शाम तक रहेगा प्रतिबंध
चार व तीन पहिया वाहन सुबह सात से दोपहर 2 बजे तक साजन चौराहा से रथयात्रा, गुरुबाग के रास्ते से कमच्छा-भेलूपुर से होकर रविन्द्रपुरी के रास्ते रविदास गेट से लंका थाने के सामने से रविदास पार्क नहीं जा सकेंगे। इस अवधि के बीच नगवा तिराहा से रविदास पार्क तक, ब्रॉडवे से सोनारपुरा होकर गोदौलिया जाना कोई वाहन नहीं जाएंगे। वहीं सुबह सात से रात 11 बजे तक गोदौलिया से मैदागिन के बीच तीन व चार पहिया वाहन नहीं जाएंगे। मैदागिन से कबीरचौरा के रास्ते लहुराबीर होकर तेलिया बाग तक सुबह सात से दोपहर 3 बजे तक वाहन नहीं जाएंगे।

सीएम योगी ने गोरखपुर में रुद्राक्ष से बड़ा कन्वेंशन सेंटर बनाने के दिए निर्देश, GDA तलाश रहा जमीन
– गिलट बाजार तिराहा से वाहन भोजूबीर तिराहा व तरना की तरफ नहीं जाएंगे।
– भोजूबीर तिराहा से वाहन सर्किट हाउस / गिलट बाजार पुलिस चौकी नहीं जाएंगे।
– गोलघर कचहरी से सर्किट हाउस, जेपी मेहता तिराहा से दैत्रावीर भोजूबीर तिराहा, आंबेडकर चौराहा से गोलघर कचहरी चौराहा, गोलघर कचहरी से पुलिस लाइन चौराहा, हिमांशु मोड़ तिराहा से पुलिस लाइन चौराहा की ओर वाहन नहीं जाएंगे।
– पुलिस लाइन चौराहा से चौकाघाट चौराहा, ताड़ीखाना तिराहा से चौकाघाट चौराहा, अंधरापुल से चौकाघाट चौराहा, तेलिया बाग तिराहा से चौकाघाट चौराहा, तेलियाबाग से मरी माई वाहन नहीं जाएंगे।
– मंडुवाडीह चौराहा से ककरमत्ता, बीएचयू ट्रामा सेंटर तिराहा से मालवीय गेट चौराहा, नरिया तिराहे से मालवीय गेट चौराहा, रविदास गेट चौराहा से मालवीय चौराहा या नगवा तिराहा, नगवा चौकी से मालवीय चौराहा / रविदास गेट, हरहुआ पंचक्रोशी तिराहा से रिंग रोड, पंचक्रोशी चौराहा रिंग रोड से हरहुआ, शगुनहां तिराहा से एयरपोर्ट के बीच वाहन नहीं चलेंगे।
– बाबतपुर पुलिस चौकी चौराहा से शहर की तरफ, हरहुआ फ्लाईओवर से वाहन नहीं जाएंगे।
– भेलखा मोड़ तिराहा से हरहुआ, रिंग रोड स्थित बनवारी पुल सहायता केन्द्र आजमगढ़ रोड अण्डर पास से दानूपुर, चांदमारी से टीएफसी, चांदमारी चौकी के आगे रिंग रोड के नीचे अंडर पास-वे से वाहन रिंग रोड पर नहीं आएंगे। चांदमारी से रिंग रोड, लमही पार्किंग स्थल से टीएफसी की ओर वाहन नहीं आएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed