September 28, 2024

जेल में बंद आप नेता सत्येंद्र जैन का भाजपा ने मसाज कराते शेयर किया VIdeo, ‘VVIP ट्रीटमेंट पर उठाया सवाल’

0

 नई दिल्ली
आप नेता जैन मनी लॉन्डिंग केस में तिहाड़ जेल में बंद हैं। उनकी जमानत के लिए बीते दिनों राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई थी, लेकिन कोर्ट ने जमानत देने से इनकार कर दिया था। इसी बीच भाजपा ने तिहाड़ जेल का उनका एक वीडियो शेयर किया है। जिसमे वह बेड पर लेटे हैं और कुछ पढ़ रहे हैं, जबकि एक व्यक्ति उनका मसाज कर रहा है। इस वीडियो को लेकर भाजपा ने आप और केजरीवाल पर हमला बोला है। आपको बता दें कि इससे पहले सत्येंद्र जैन को VVIP ट्रीटमेंट देने के लिए भाजपा ने जेल अधीक्षक अजीत कुमार को निलंबित करने की मांग थी।

वीवीआईपी ट्रीटमेंट को लेकर भाजपा प्रवक्ता ने उठाया सवाल
जेल में सत्येंद्र जैन के वीवीआईपी ट्रीटमेंट को लेकर भाजपा प्रवक्ता शहजाद जय हिंद पूनावाला ने सवाल उठाया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि जेल में वीवीआईपी इलाज! क्या केजरीवाल ऐसे मंत्री का बचाव कर सकते हैं? क्या उन्हें बर्खास्त नहीं किया जाना चाहिए? यह आप का असली चेहरा दिखाता है!" इसके अलावा एक और ट्वीट करते हुए पूनावाल ने कहा कि देखिए कैसे सत्येंद्र जैन को जेल में सजा के बदले मजा मिल रहा है। जेल के अंदर हेड मसाज किया जा रहा है। उन्होंने सत्येंद्र जैन को हवालाबाज बताते हुए कहा कि कैसे उन्हें 5 महीने से बेल नहीं मिली है और वह सजा के नाम पर जेल में मजा काट रहे हैं। हालांकि आम आदमी पार्टी ने जेल में जैन के साथ विशेष व्यवहार के आरोपों को बेतुका और निराधार बताते हुए खारिज कर दिया है।
 
जेल प्रशासन बोला अधिकारियों पर कार्रवाई हो चुकी है
भाजपा की तरफ से शेयर किए गए वीडियो को तिहाड़ जेल के सूत्रों ने पुराना बताया है। साथ ही जेल प्रशासन का कहना है कि संबंधित मामले में अधिकारियों पर पहले ही कार्रवाई की जा चुकी है। इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने आरोप लगाया था कि कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल के अंदर सिर की मालिश, पैरों की मालिश और पीठ की मालिश जैसी सुविधाओं के साथ वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। इसको लेकर ईडी ने अदालत को एक सबूत भी पेश किया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *