September 27, 2024

अवैध कट्टे से सरपंच ने जन्मदिन का काटा केक , वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल

0

भिंड
 भिंड जिले में जन्मदिन का केक कथित रूप से तमंचे से काटने और फेसबुक पर इसका लाइव करने का वीडियो वायरल (Bhind viral video) है। वीडियो शेयर करने के लिए एक गांव के सरपंच और दो अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। यह घटना 16 नवंबर को गोना हरिदास पुरा गांव में एक युवक का जन्मदिन मनाने के दौरान हुई। वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया था।

एसडीओपी अरविंद शाह ने बताया कि 16 नवंबर को गोना हरिदास पुरा गांव में एक युवक का जन्मदिन मनाया गया था। जन्मदिन पर केक को तमंचे से काटा गया। सरपंच राजू भदौरिया ने अपने मोबाइल पर अपनी फेसबुक आईडी से केक काटने का वीडियो लाइव चलाते हुए वायरल कर दिया। उन्होंने कहा कि बरोही थाना पुलिस ने वीडियो के आधार पर सरपंच सहित तीन लोगों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

शाह ने बताया कि पुलिस ने उनके कब्जे से 315 बोर का तमंचा और दो जिंदा कारतूस भी जब्त किए हैं। उन्होंने कहा कि मामले की विस्तृत जांच जारी है। गौरतलब है कि एमपी के चंबल इलाके में आए दिन इस तरह के मामले सामने आते रहते हैं। लोग शक्ति प्रदर्शन के लिए अवैध हथियार लहराते हैं। बर्थडे और दूसरे समारोहों में शक्ति प्रदर्शन के वीडियो सामने आते रहते हैं। साथ ही पुलिस ऐसे मामलों में कार्रवाई भी करती रही है। इसके बावजूद लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं। वहीं, पुलिस ने सरपंच राजू सिंह भदौरिया और उसके दो अन्य साथियों पर अवैध हथियार रखने और इलाके में दहशत फैलाने का मामला दर्ज किया है। साथ ही अवैध देसी तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद कर तीनों को हिरासत में लेकर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है ताकि इस प्रकार कोई और दहशत फैलाने की हिमाकत ना कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *