September 22, 2024

वनडे टीम में इन 2 खिलाड़ियों को चाहते हैं आकाश चोपड़ा, बोले- इनके लिए जगह बनाओ यार

0

 नई दिल्ली 

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर और मौजूदा क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भारतीय टीम ने दो खिलाड़ियों के लिए पर्मानेंट जगह बनाने की बात कही है। ये दो खिलाड़ी कोई और नहीं, बल्कि मिडिल ऑर्डर बैटर श्रेयस अय्यर और ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर हैं, जिन्होंने पिछले कई वनडे इंटरनेशनल मैचों में टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। यही कारण है कि अय्यर और सुंदर की तरफदारी आकाश चोपड़ा ने की है। 

आकाश चोपड़ा ने न्यूजीलैंड दौरे का रिव्यू करते हुए अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "वनडे क्रिकेट में श्रेयस अयर, बंदा अलग है यार। आप उनके खिलाफ शॉर्ट पिच गेंदबाजी करो तो थोड़ा फंस जाते है, थोड़ा ज्यादा बॉल मूव हो रही हो तो फंस जाते हैं, क्योंकि उनके खेलने का तरीका ऐसा है। मुझे ये लगता है कि जब वनडे क्रिकेट की बारी आए तो हम सबको ये समझना जरूरी है हर फॉर्मेट अलग है। हर बंदा अलग है और वनडे क्रिकेट में श्रेयस अय्यर डायनामाइट हैं। कौन सा बंदा इतना कंसिस्टेंट है?" 

उन्होंने आगे कहा, "ODI फॉर्मेट की बात करें तो इंग्लैंड में सिर्फ यही खिलाड़ी लगातार रन बनाने में सफल हुआ है। टी20 क्रिकेट को साइड में रख दें तो वनडे क्रिकेट में वह एक सनसनी रहे हैं। रन बनाता है, लगातार बनाता है। शॉर्ट बॉल पर परेशान होता है, लेकिन शॉर्ट बॉल की परेशानी उनको इतनी ज्यादा आई नहीं, उन्होंने वनडे में इसे मैनेज कर लिया है। टी20 क्रिकेट में फंस जाते हैं। श्रेयस बांग्लादेश भी जा रहे हैं तो वे बड़े भाग्यशाली हैं। अय्यर वनडे प्लेयर हैं तो उनके लिए जगह जरूर बनाइए।"  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *