September 24, 2024

TRS नेता और सीएम KCR की बेटी कविता ने दिल्ली आबकारी नीति घोटाले में मांगा शिकायत का ब्योरा

0

हैदाराबाद 
तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी और विधान परिषद सदस्य के कविता ने दिल्ली आबकारी नीति में कथित घोटाले के संबंध में उनसे पूछताछ के लिए सीबीआइ नोटिस जारी होने के बाद शनिवार को केंद्रीय एजेंसी से मामले में शिकायत की प्रतियों सहित तमाम विवरण उपलब्ध कराने को कहा है। शुक्रवार को कविता को नोटिस भेजने वाले सीबीआइ अधिकारी को लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि दस्तावेजों की प्राप्ति के बाद एजेंसी के साथ उनकी बैठक की तारीख हैदराबाद में तय की जा सकती है।
 
तमाम विवरण उपलब्ध कराने के लिए लिखा पत्र
उन्होंने पत्र में कहा, ' मैंने नोटिस की सामग्री को पढ़ लिया है। मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि कृपया प्रवीण कुमार राय, गृह मंत्रालय से प्राप्त कार्यालय ज्ञापन के संबंध में मुझे शिकायत की प्रतियां प्रदान करें।' कविता ने कहा कि अनुरोध वाले दस्तावेज जल्द से जल्द प्रदान किए जा सकते हैं ताकि वह अवगत हो सकें और उचित समय के भीतर मामले के बारे में उचित जवाब दे सकें।
 
सीबीआइ ने जारी किया था नोटिस 
मालूम हो कि सीबीआइ ने शुक्रवार को कविता को छह दिसंबर को मामले में उनसे पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया था। उन्हें पूछताछ के लिए अपनी सुविधा के अनुसार जगह की सूचना देने को कहा है। घोटाले में कथित रिश्वत को लेकर दिल्ली की एक अदालत में ईडी द्वारा दाखिल एक रिमांड रिपोर्ट में उनका नाम शामिल करने के बाद कविता ने कहा था कि वह किसी भी जांच का सामना करने को तैयार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *