September 24, 2024

बारात निकलने से पहले दूल्‍हे ने खुद को फांसी लगाकर दे दी जान, शादी वाले घर में पसरा मातम

0

 मैनपुरी 
यूपी के मैनपुरी के बिछवां थाना क्षेत्र के ग्राम नगला मितकर में बारात निकलने से ठीक पहले ही दूल्हा फांसी पर लटक गया। जब तक परिजन उसे फंदे से उतारते तब तक उसके सांसों की डोर टूट चुकी थी। मौत की खबर आयी तो शादी वाले घर की खुशियां मातम में बदल गईं। मृतक की आज (रविवार) को बारात जानी थी। परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी नहीं दी और आनन-फानन में शव का अंतिम संस्कार कर दिया। फांसी क्यों लगाई इस संबंध में कोई खुलकर नहीं बोल रहा है।

थाना क्षेत्र के गांव नगला मितकर निवासी 22 वर्षीय इंद्रेश कश्यप पुत्र चित्रपाल कश्यप की शादी जनपद फर्रुखाबाद थाना कंपिल के गांव लालपुर से तय हुई थी। इंद्रेश की बारात रविवार को जानी थी और शनिवार को घर में मंडप का कार्यक्रम था। जिसकी तैयारियां चल थीं। सुबह 7 बजे के लगभग इंद्रेश मंडप की दावत के लिए सामान इकह्वा कर रहा था। तभी पता नहीं ऐसा क्या हुआ कि वह घर से बाहर बने कमरे में पहुंचा और फांसी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। 

इंद्रेश जब दिखाई नहीं दिया तो किसी ने उसे कमरे में जाकर देखा तो वह फंदे पर लटका था। जब तक उसे फांसी के फंदे से उतारा जाता तब तक उसकी मौत हो गई। परिजनों में कोहराम मच गया। परिवारीजन मौत का कोई कारण नहीं बता सके। परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए शव का अंतिम संस्कार कर दिया।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *