September 24, 2024

टमाटर पर फिर लगा 25 हजार रुपये का इनाम, UP पुलिस ने बताया क्या है मामला

0

 गोरखपुर 
यूपी के गोरखपुर में करीब पांच महीने पहले जेल गए साहनी उर्फ टमाटर पर एक बार फिर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम रखा है। इसके पहले लूट के मामले में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। जेल में रहते ही उस पर गैंगस्टर की कार्रवाई हो पाती उससे पहले ही यह जमानत पर बाहर निकल गया। 

रामगढ़ताल पुलिस ने अब गैंगस्टर के मुकदमे में वांछित होने पर 25 हजार रुपये का इनाम रखा है। चिलुआताल थानाक्षेत्र के केवटहिया का वार्ड नंबर दो निवासी मनोज साहनी उर्फ टमाटर पर गैंगस्टर एक्ट के तहत रामगढ़वाल पुलिस ने कार्रवाई की है। कैंट पुलिस ने पांच महीने पहले शातिर बदमाश मनोज साहनी उर्फ टमाटर को कचहरी साइकिल स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया था। 

वहीं बता दें कि एक और मामले में बर्तन व्यापारी के हत्यारोपियों पर भी इनाम रखा गया है। खोराबार के डांगीपार में बर्तन व्यापारी की चाकू से गोदकर हत्या करने के मामले में फरार चल रहे शैलेन्द्र और अमरनाथ के ऊपर एसएसपी ने 15-15 हजार रूपये इनाम रखा है। वहीं, इस मामले में कुछ आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

खोराबार के डांगीपार के पास विसर्जन से लौटते समय डांगीपार बंधे पर अंग्रेजी शराब की दुकान पर बर्तन व्यापारी विक्की से किसी बात को लेकर विवाद पर खैरा टोला के युवकों ने चाकू से ताबड़तोड़ वारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में शैलेन्द्र निवासी खैरा लहसड़ी थाना रामगढ़ताल व अमरनाथ निवासी नकवा भटहट थाना गुलरिहा फरार है, दोनों हत्यारोपियों पर इनाम घोषित हुआ है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *