September 24, 2024

कनाडा में 21 साल की सिख महिला की हत्या, भारतीय मूल की महिला की टारगेट किलिंग

0

कनाडा 
कनाडा में 21 साल की सिख महिला की गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है और रिपोर्ट के मुताबिक,मिसिसॉगा में एक गैस स्टेशन के बाहर 21 साल की महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। स्थानीय पुलिस ने मारी गई महिला की पहचान पवनप्रीत कौर के तौर पर की है और रिपोर्ट के मुताबिक, महिला एक गैस स्टेशन में काम करती थी।

कनाडा में महिला की हत्या
कनाडा की पील्स क्षेत्रीय पुलिस के मुताबिक, महिला को गोली मारे जाने की ये घटना ब्रिटिश कोलंबिया क्षेत्र का है और पील्स क्षेत्रीय पुलिस टोरंटो पुलिस सेवा के बाद ओंटारियो में दूसरी सबसे बड़ी नगरपालिका पुलिस सेवा है। पुलिस ने खुलासा किया है कि, पीड़ित ब्रैम्पटन की रहने वाली थी और जब पुलिस अधिकारी मौका-ए-वारदात पर पहुंचे, तो उन्होंने महिला को गंभीर घायल देखा, लेकिन इससे पहले की पुलिस अधिकारी महिला को अस्पताल ले जाते, उसकी मौत हो गई। स्थानीय पुलिस ने बताया है कि, ये मामला टारगेट किलिंग का है और इसकी जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने बताया कि, आरोपी पुरूष संदिग्ध की तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी संदिग्ध तीन-चौथाई लंबाई वाली डार्क विंटर जैकेट पहना हुआ था, जिसमें हुडी भी था और उसने डार्क विंटर बूट्स, डार्क पैंट, एक डार्क विंटर टोउक और व्हाइट ग्लव्स भी पहन रखा था। इसके साथ ही ऐसा महसूस हो रहा था, कि वो सिगरेट पी रहा था। आपको बता दें कि, कनाडा में इन दिनों लगाकार भारतीय मूल के लोगों को निशाना बनाया जा रहा है और इससे पहले एक और भारतीय मूल की किशोरी महकप्रीत सेठी की भी चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं, इस हत्याकांड को लेकर पुलिस का कहना है, कि फिलहाल संदिग्ध के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है और पुलिस ने कहा है, कि ऐसा लग रहा था, जैसे वहां कोई पार्टी चल रही थी और पार्टी में शामिल लोगों ने डार्क कलर के कपड़े पहन रखे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *