September 27, 2024

लखीमपुर खीरी कांड के मुख्य गवाह और उसके भाई पर तलवार से हमला, आशीष मिश्रा पर लगा आरोप 

0

लखमीपुर खीरी
लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में 3 अक्टूबर 2021 को हुई हिंसा मामले में मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा पर गंभीर आरोप लगा है। दरअसल तिकुनिया हिंसा के मुख्य गवाह प्रभजोत सिंह और उसके छोटे भाई सर्वजीत सिंह पर शनिवार 10 दिसंबर को तलवार से जानलेवा हमला हुआ है। इस हमले का आरोप आशीष मिश्रा और उनके करीबियों पर लगा है। बता दें कि इस हमले में सर्वजीत के सिर पर गंभीर घाव हुआ है तो वहीं प्रभजोत बाल-बाल बच गए। इस हमले के बाद मुख्य गवाह प्रभजोत सिंह का बयान सामने आया है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभजोत सिंह ने कहा कि वह अपने भाई सर्वजीत सिंह के साथ 09 दिसंबर को तिकुनिया में एक मुंडन कार्यक्रम में गए हुए थे। तभी पहले से घात लगाए बैठे तीन लोगों ने पीछे से उनपर तलवार से हमला कर दिया। इस हमले में सर्वजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसके सिर में कई टांके आए हैं। प्रभजोत सिंह का आरोप है कि हमला लखीमपुर कांड के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा के करीबियों ने किया है। 

प्रभजोत सिंह ने इस हमले की शिकायत तिकुनिया पुलिस से की है। प्रभजोत सिंह की तरफ से जो तहरीर दी गई है उसमें केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा का भी नाम लिखाया गया है। प्रभजोत सिंह का कहना है कि पुलिस हम पर आशीष मिश्रा का नाम हटाने का दबाव बना रही है। लेकिन मैं अपनी शिकायत से आशीष मिश्रा का नाम नहीं हटाऊंगा, जो सच है वही लिखाएंगे। 

ज्योतिष सुश्री दीपाली दुबे द्वारा 11 दिसंबर 2022 की मेष से मीन तक राशिफल क्या कहा पुलिस ने लखीमपुर खीरी एसपी संजीव सुमन का कहना है कि यह साफ तौर पर दो गुटों के बीच आपसी रंजिश का मामला है। इस घटना के लखीमपुर खीरी कांड से कोई लेना-देना नहीं है। तिकुनिया थाने में शिकायत दर्ज कर ली गई है। घायल का इलाज भी कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *