September 29, 2024

पाकिस्तान टीम के हेड कोच बोले- मोहम्मद रिजवान का इंटेंट पॉजिटिव था, उनकी आलोचना नहीं होनी चाहिए

0

नई दिल्ली 

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच जारी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में जिस तरह का इंटेंट इंग्लैंड की टीम ने बल्लेबाजी में दिखाया है। वैसा इंटेंट पाकिस्तान की बैटिंग में नहीं दिखा। हालांकि, तीसरे मैच में पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने थोड़े बहुत साहस के साथ खेला और इसी को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हेड कोच सकलेन मुश्ताक ने टीम के बल्लेबाजों को तारीफ की। 

दरअसल, पहले दिन के मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में सकलेन मुश्ताक से पूछा गया कि मोहम्मद रिजवान और सुल्तान ने खराब शॉट खेले और वे आउट हुए। इस पर उन्होंने जवाब दिया, "देखिए, अगर बल्लेबाज पॉजिटिव इंटेंट के साथ खेलता है तो फिर किसी भी प्रकार की समस्या नहीं होनी चाहिए। मैं और बल्लेबाजी कोच दोनों पॉजिटिव इंटेंट वाले बैटर को बैक करेंगे।"
 
पत्रकार ने सवाल के जवाब में उन्होंने आगे कहा, "पॉजिटिव इंटेंट होनी चाहिए। मुझे याद है कि रिजवान ने उससे पहले स्वीप पर दो चौके लगाए थे और जिस गेंद पर वे आउट हुए थे वो गेंद डिप कर गई थी और बॉटम एज लगकर वे आउट हो गए। हमारा मानना है कि अगर कोई बल्लेबाज गेंदबाजों पर अटैक कर रहा है और बाउंड्री लगाने की कोशिश कर रहा है तो हम उसे बैक करेंगे।"
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *