September 27, 2024

भाजपा का निर्णय, राजस्थान में जन आक्रोश सभायें रहेंगी जारी, 92 लाख पत्रक बांटे

0

जयपुर
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने वक्तव्य जारी कर कहा कि, एक दिसंबर से 14 दिसंबर तक कांग्रेस पार्टी की राज्य सरकार के खिलाफ, कांग्रेस सरकार के कुशासन, भ्रष्टाचार और जंगलराज के खिलाफ भाजपा की जन आक्रोश रथ यात्रायें संपन्न हुई हैं।

इस यात्रा के दौरान भाजपा ने 02 करोड़ लोगों से संपर्क किया है, एक लाख किलोमीटर से भी ज्यादा चले हैं, 92 लाख पत्रक बांटे हैं, 14 लाख लोगों की शिकायतों को हमने संकलित किया है और इस लिहाज से इन यात्राओं को राज्य सरकार के खिलाफ एक बड़ी मजबूती के साथ स्थापित किया है।

16 दिसंबर से शुरू हुई भाजपा की जन आक्रोश सभायें चल रही हैं, जो 41 विधानसभाओं में संपन्न हो गईं, चूंकि अभी केन्द्र सरकार और राज्यों की एडवाइजरी जारी नहीं हुई है, कुछ असमंजस था, असमंजस जनसभाओं को स्थगित करने को लेकर था, लेकिन हमारी जो जनसभायें हैं उनको लेकर निवेदन करना चाह रहा हूं कि वो यथावत रहेंगी, कुछ कन्फ्यूजन था वो हमारे जिला अध्यक्ष, पार्टी पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि दूर कर लें, भाजपा की जन आक्रोश सभायें यथावत रहेंगी।

ये जरूर है कि कोरोना की सावधानियां हमें रखनी हैं, कोविड प्रोटॉकॉल का हमें पालन करना है और इस लिहाज से इन सभाओं को आगे तक इसी तरीके से जारी रखना है, जब तक केन्द्र और राज्य की कोई एडवाइजरी जारी नहीं होती है।

नेता प्रतिपक्ष एवं उदयपुर शहर विधायक गुलाबचंद कटारिया ने बताया कि जन आक्रोश यात्रा अभियान अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार चलेगा। पूर्व में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने यात्रा को स्थगित करने का संदेश भेजा था। केंद्रीय संगठन से वार्ता के बाद जन आक्रोश यात्रा जारी रखने का निर्णय किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *