September 27, 2024

आपसी रंजिश के चलते चली गोली, एक घायल, आरोपी फरार

0

तलाश में जुटी पुलिस, अधिकारियों ने लिया संज्ञान
टीकमगढ़

आपसी रंजिश के चलते ग्राम केनवार में गोली चलने से दहशत फैली हुई है। पुलिस घटना के बाद से केनवार में डेरा डाले हुये है। पुलिस आरोपियों की तलाश में करने में जुटी है। घायल अवस्था में मुखिया घनश्याम यादव को उपचार के लिये पहले जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर मेडीकल के लिये रिफर कर दिया गया। जहां घायल घनश् याम यादव का उपचार किया जा रहा है।

घटना के संबन्ध में बताया गया है कि दोपहर एक बजे के लगभग सीमावर्ती थाना बड़ागांव धसान अंतर्गत ग्राम केनवार निवासी घनश्याम यादव मुखिया को मध्यप्रदेश-उत्तरप्रदेश सीमा पर स्थित नाले पर रेत भरने को लेकर नादेल छापछोल निवासी गोविंद सिंह के पुत्र छोटू राजा के बीच विवाद हो गया, जिस पर आरोपी छोटू राजा ने गोली मार कर घायल घनश्याम यादव को घायल कर दिया। इस घटना में घनश्याम यादव निवासी केनवार को पीठ में लगी, वह गोली लगने से लहूलुहान हो गया।

गोली लगने की खबर सुनते ही घनश्याम के परिजन भी मौके पर जा पहुंचे। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मुकेश कहार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने घटना स्थल का जायजा लिया। बताया गया है कि देर शाम तक घटना के मामले में किसी प्रकार की एफआईआर नहीं की गई है।

इस मामले मेें एसडीओपी बीडी त्रिपाठी द्वारा संज्ञान लिया गया। उन्होंने थाना प्रभारी श्री कहार से मामले की जानकारी लेते हुये आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिये कहा है। श्री त्रिपाठी ने कहा है कि इस घटना के बाद से फैले भय को देखते हुये पुलिस को सुरक्षा के उचित प्रबंध करने के लिये कहा गया है।

गंभीर हालात में  घायल को जिला अस्पताल में उपचार के बाद मेडीकल ग्वालियर के लिये रैफर किया गया है। फिलहाल गोलीकांड के पीछे छुपे कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल सका है। एक ओर इस मामले को  रेत से जोडक़र देखा जा रहा है, तो वहीं दूसरी ओर यह मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *