September 27, 2024

कोच ने नाबालिग रेसलर को किया किडनैप, चंडीगढ़ में धर्म बदलकर की शादी; रेप का केस दर्ज

0

भोपाल
भोपाल के स्टेडियम से गायब हुई नाबालिग रेसलर के अपहरण की पहेली को पुलिस ने सुलझा लिया है। नाबालिग रेसलर को पुलिस ने चंडीगढ़ से बारमद कर लिया है। उसे हरियाणा के रहने वाले रेसलिंग कोच ने अगवा कर उससे शादी कर ली थी। बरामदगी के बाद नाबालिग रेसलर ने माता पिता के साथ रहने से इंकार कर दिया लेकिन पुलिस वालों की समझाइस के बाद वो राजी हो गई और परिजनों के साथ घर चली गई। पुलिस ने बताया कि, आरोपी पर दु्ष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।

क्या था मामला
भोपाल की रहने वाली नाबालिग रेसलर एक स्टेडियम में प्रैक्टिस करने जाती थी। कुछ दिन पहले वो जब प्रैक्टिस के बाद घर वापस नहीं आई तो पिता उसे ढूंढते हुए स्टेडियम पहुंचे तो वहां पता चला कि उनकी बेटी आज प्रैक्टिस करने नहीं आई थी। इसके बाद पिता ने श्यामला हिल्स थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। आसपास जांच करने पर पुलिस को उसका स्कूटर पार्किंग में मिला और सीसीटीवी कैमरे की जांच पर वो एक कार में बैठकर जाती हुई दिखाई दी थी। इस आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

आरोपी की पहले ही हो चुकी है शादी
आरोपी कुश्ती कोच पहले से विवाहित है। पहली पत्नी से तलाक भी नहीं हुआ है। भोपाल की नाबालिग रेसलर से शादी करने वाले रेसलर से शादी करने के लिए कोच उसे चंडीगढ़ ले गया और धर्म बदलकर शादी कर ली थी। पुलिस ने बताया था कि, वो पहले से ही शादीशुदा है।

रास्ते में लिफ्ट देकर की थी जान पहचान
हरियाण के रहने वाले आरोपी कोच नवीन नारा ने चार महीने पहले एक कुश्ती प्रतियोगिता में नाबालिग रेसलर के पिता को लिफ्ट देकर पहचान बनाई थी। दरअसल पिता अपनी रेसलर बेटी के साथ एक कुश्ती प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए हरियाणा के रोहतक गए हुए थे। इसी दौरान नवीन नारा ने लिफ्ट देने के बहाने दोनों से जान पहचान बढ़ा ली थी।

रोहतक में बेटी का एडमिशन कराने की दी थी सलाह
आरोपी कोच ने नाबालिग रेसलर का एडमिशन रोहतक में कराने की सलाह दी थी। इसी बहाने उसने पिता और बेटी का मोबाइल नंबर भी ले लिया था। कई बार फोन पर बातचीत भी किया करता था। भोपाल से बेटी के गायब होने पर माता पिता ने केस दर्ज कराया तो तब पुलिस ने जांच शुरू की और धीरे-धीरे गुत्थी सुलझ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *