September 25, 2024

वैशाली में बिजली कर्मचारी की सरेआम हत्या, बदमाशों ने सीने में उतारी चार गोलियां

0

बिहार 
बिहार में वारदातों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बदमाश बेखौफ होकर गोलीबारी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला वैशाली जिले का है। जहां एक बिजली कर्मचारी को शनिवार सुबह बीच सड़क अपराधियों ने गोली से छलनी कर दिया। बदमाशों ने कर्मचारी के सीने में एक के बाद एक चार गोलियां मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

वारदात हाजीपुर-लालगंज मुख्य सड़क मार्ग पर शनिवार सुबह हुई। केदार चौक के पास बिजली कर्मचारी अजय तिवारी अपनी किराना दुकान पर पहुंचे। तभी वहां कुछ बदमाश आ गए। अजय जैसे ही दुकान का शटर खोल रहे थे, तभी बदमाशों ने उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद वे आरोपी फरार हो गए। अजय के सीने और सिर में चार गोलियां लगी। गोली लगने के बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। 
 
अजय तिवारी बिजली विभाग में लाइनमैन के पद पर कार्यरत थे। उनकी सदर थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर की पंचायत समिति सदस्य हैं। मृतक मीनापुर राई गांव के रहने वाले बताए गए हैं। साल 2009 में अजय के पिता की भी बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की थी। 

7 लोगों की जान लेने वाले 12 आदमखोर कुत्ते ढेर

पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। अजय के शव को सदर अस्पताल ले जाया गया है। अस्पताल के बाहर भीड़ जमा हो गई है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। वारदात से इलाके में दहशत फैल गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *